रितेश पांडे की “एमएलए टेलर” का फर्स्ट लुक वायरल, वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से जल्द रिलीज होगा ट्रेलर


August 14, 2021

तन्वी मल्टीमीडिया (दीपक शाह) के बैनर तले बनी रितेश पांडे स्टारर भोजपुरी फिल्म एमएलए टेलर का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। और बहुत जल्द फिल्म का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के सभी अधिकार वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास हैं। ट्रेलर रिलीज की तारीख जल्द ही सूचित की जाएगी।

M.L.A दर्जी एक महान और अलग शीर्षक है, जो अद्वितीय लगता है और भोजपुरी सिनेमा जगत में पहली बार इस शीर्षक के साथ एक फिल्म बनाई गई है, जिसमें दर्शकों को मनोरंजन की एक अलग खुराक देखने को मिलेगी।

फिल्म के टाइटल के साथ-साथ फिल्म का पोस्टर भी अनोखा लग रहा है, जिसमें मस्तमौला रितेश पांडे अपने देसी अंदाज में गमछा पहने नजर आ रहे हैं और दोनों अभिनेत्रियों को भी फिल्म के पोस्टर में जगह दी गई है. पोस्टर में यूट्यूब गर्ल चांदनी सिंह और बंगाली बाला मणि भट्टाचार्य का लुक भी दर्शकों को दीवाना बना रहा है.

गौरतलब है कि आमतौर पर फिल्मों के पोस्टर बैकग्राउंड में हीरो हीरोइन को रोमांटिक अंदाज या डांस में दिखाया जाता है, लेकिन इस पोस्टर में साधुओं और मंदिरों को बिना ये सब दिखाए दिखाया गया है. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है. यह फिल्म हमारी सभ्यता और संस्कृति से जुड़ी है। फिल्म के निर्देशक धीरू यादव हमेशा की तरह शानदार विषय पर रितेश पांडे, चांदनी सिंह, मणि भट्टाचार्य की तिकड़ी ला रहे हैं, उम्मीद है कि आप सभी को उनकी टिप पसंद आएगी.

आप सभी जानते ही हैं कि संगीत के बादशाह रितेश पांडे हमेशा कुछ न कुछ नया करते रहते हैं चाहे वह गाना हो या फिल्म. इस बार भी वह निर्देशक धीरू यादव के निर्देशन में एक नए लुक और नए किरदार में नजर आएंगे जो आप सभी दर्शकों को खूब पसंद आएगा. फिल्म की इस प्यारी और बेहतरीन कहानी को धीरू यादव ने लिखा है।

फिल्म तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले निर्मित है, दीपक शाह द्वारा निर्मित और धीरू यादव द्वारा निर्देशित, एसोसिएट निर्माता प्रणव दास और एसोसिएट डायरेक्टर मेजर खान फिल्म प्रमोशन सोनू यादव (आदिफ्लोर)। तौहीद खान द्वारा पटकथा और संवाद, शाहिल खान द्वारा संगीत, गीत संतोष पुरी और शेखर मधुर, छायांकन सत्यप्रकाश, कोरियोग्राफर प्रवीण शेलार और एंथनी, प्रचार डिजाइनर सागर सिन्हा।
फिल्म में रितेश पांडे, मणि भट्टाचार्य, चांदनी सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर, महेश आचार्य जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *