समर सिंह ने रचा इतिहास भतार संघे का कइलू को मिले 10 करोड़ व्यूज


August 14, 2021

देसी स्टार समर सिंह के ब्लॉकबस्टर भोजपुरी वीडियो सॉन्ग ‘भतर संघ का का कैलू’ ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड बना दिया है. सारेगामा हम भोजपुरी पर रिलीज हुए समर सिंह के इस गाने को यूट्यूब पर 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने गाया है। उनके इस भोजपुरी गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. समर सिंह के इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग को एडी आर आनंद ने कंपोज किया है, जबकि इसके बोल आलोक यादव ने लिखे हैं।
दरअसल समर सिंह ने इस गाने के जरिए इतिहास रच दिया है क्योंकि 10 करोड़ का रिकॉर्ड बनाना कोई आसान काम नहीं है.

समर सिंह ने अपने फैंस और भोजपुरी दर्शकों का खूब शुक्रिया अदा किया है और कहा है कि एक बार फिर भातर संग का कीलू को 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बड़े को बड़ा बनाना आसान है, लेकिन छोटे को बड़ा बनाना अपने आप में संघर्ष की बात है। अपने समर सिंह और हमारी पूरी टीम पर अपना प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बनाए रखें। श्रोताओं और दर्शकों के समर्थन और प्यार के बिना यह संभव नहीं होता, कि मेरे गाने को इतने व्यूज मिलते, मैं सभी लोगों के प्यार, विश्वास और स्नेह के लिए आभारी हूं।”
समर सिंह के गाने पर शुभम जैकर और खुशबू गाजीपुरी के डांस ने बवाल मचा दिया है.
इसके डीओपी सुनील बाबा, कोरियोग्राफर एमके गुप्ता जॉय, संदीप राज हैं। इसका कॉन्सेप्ट मनोज लाल यादव का है। इस वीडियो के एडिटर पप्पू वर्मा हैं। मेकअप पंकज सोनी ने किया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *