प्रेम सिंह और नीलू शंकर सिंह की फिल्म “Hamare Bhauji Ke Bahiniya” का दूसरा लुक भी वायरल हुआ।


March 12, 2021

राउडी हीरो प्रेम सिंह की मुख्य भूमिका वाली त्रिपुरा सुंदरी फिल्म्स के बैनर तले बनी एक सर्व-पारिवारिक भोजपुरी फिल्म “Hamare Bhauji Ke Bahiniya” का दूसरा लुक लॉन्च किया गया है। जिसमें हीरो प्रेम सिंह और हीरोइन नीलू शंकर सिंह रोमांटिक लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक की तरह ही इस दूसरे लुक को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस पोस्टर को इंटरनेट और सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

Hamare Bhauji Ke Bahiniya

Hamare Bhauji Ke Bahiniya

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बलिया में हुई है। फिल्म के निर्माता, निर्देशक और लेखक समीर सिंह हैं। समीर सिंह एक अनुभवी और सुलझे हुए फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने शानदार ढंग से फिल्म की कथा, पटकथा और संवाद लिखे हैं। फिल्म हिम्मत सिंह द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म की कहानी दर्शकों के हर वर्ग के मनोरंजन को ध्यान में रखकर बुनी गई है। इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में राउडी हीरो प्रेम सिंह हैं। इस फिल्म में उनकी भूमिका काफी अलग है, जो दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ने वाली है। फिल्म की नायिका नीलू शंकर सिंह हैं। इस फिल्म में, हीरोइनों की केमिस्ट्री सिनेप्रेमियों को खूब पसंद आएगी।

Shooting Complete in Bhojpuri Rowdy Hero Prem Singh's film Dam Ke Dupatta Mein Dil Le Gayel (2)

Shooting Complete in Bhojpuri Rowdy Hero Prem Singh’s film Dam Ke Dupatta Mein Dil Le Gayel (2)

फिल्म का दूसरा रूप प्रेम सिंह और नीलू शंकर सिंह के रोमांस से भरपूर मुद्रा में है, जो उनके निर्दोष प्रेम को दर्शाता है। नीलू शंकर सिंह का मुस्कुराता हुआ चेहरा बहुत प्यारा और सुंदर लग रहा है। एक और लुक में, एक और पोज़ में, हीरो बाइक चला रहा है और हिरोइन पीछे की ओर दुपट्टे के साथ हवा में उड़ रही है, यह भी एक बेहतरीन पोज़ है। इस लुक में प्रेम सिंह चश्मा पहने बेहद स्मार्ट और स्टाइलिश लग रहे हैं। बहुमुखी अभिनेता देव सिंह इस फिल्म में एक अलग और महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। दूसरे लुक में भी उनकी बेहद शानदार तस्वीर है। फिल्म के अन्य प्रमुख कलाकारों ने भी उत्कृष्ट अभिनय किया है। जैसा कि फिल्म के शीर्षक से प्रतीत होता है, यह एक संगीतमय प्रेम कहानी है जिसमें प्रेम सिंह और नीलू शंकर सिंह की जोड़ी दर्शकों को अपना शानदार प्रदर्शन दिखाएगी। फिल्म में देव सिंह की भूमिका भी उल्लेखनीय है।

Shooting Complete in Bhojpuri Rowdy Hero Prem Singh's film Dam Ke Dupatta Mein Dil Le Gayel (1)

Shooting Complete in Bhojpuri Rowdy Hero Prem Singh’s film Dam Ke Dupatta Mein Dil Le Gayel (1)

यह फिल्म राजश्री की फिल्मों नादिया का पार, हम आपके हैं कौन जैसी शादी के साथ केंद्र में पारिवारिक रिश्तों के साथ बनाई गई है, जो आज की भोजपुरी फिल्मों से बिल्कुल अलग होगी। इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों को राजश्री की फिल्मों की याद आएगी। फिल्म का गीत संगीत भी बहुत मधुर है, जो फिल्म की कहानी से जुड़ा है। फिल्म में कुल आठ गाने हैं, जिनमें से प्रत्येक में अलग-अलग स्वाद हैं। फिल्म की शूटिंग बलिया के रमणीय और दर्शनीय स्थानों पर एक ही समय में पूरी की गई है। फिल्म हमरे भाईजी के बहरेया के संगीतकार अजय सिंह (एजे) द्वारा बनाई गई है। छयकर अमिताभ चंद्रा, संपादक संतोष हरवड़े, नृत्य निर्देशक अशोक (दादा), कुमार प्रीतम, विकास सिंह, कला निर्देशक विकास, फाइट मास्टर अशोक लाल यादव। कहानी की पटकथा संवाद शमशेर सेन की है। गीतकार हैं बिट्टू विद्यार्थी, सच्चिदानंद कवच, समीर सिंह। इसमें प्रेम सिंह, नीलू शंकर सिंह, देव सिंह, समीर सिंह, रिंकू भारती गोस्वामी, जेपी सिंह, विद्या सिंह, पारुल प्रिया, विवेक मासूम, अखिलेश यादव आदि प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के प्रचारक रामचंद्र यादव हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *