देसी स्टार समर सिंह बेचेंगे भैंस और किस, मोशन पोस्टर जारी


September 23, 2021

भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह अब भैंस बेचेंगे और चूमेंगे. दरअसल ये उनके आने वाले धमाल गाने का नाम है, जिसका मोशन पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. समर सिंह पठानी लुक में काफी स्मार्ट लग रहे हैं तो वहीं पोस्टर में समर सिंह की एक्ट्रेस प्रियंका शर्मा बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं.
समर सिंह का यह मधुर गीत “भैंस बीच के चुम्मा लंगे” जल्द ही स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने जा रहा है। समर सिंह और खुशबू तिवारी केटी की आवाज में गाना कब आएगा इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। लेकिन मोशन पोस्टर ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है और लोग इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
इस अनोखे वीडियो का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जो बवाल मचा रहा है. गाने को खूबसूरती से शूट किया गया है और समर सिंह क्या लगते हैं। उनका ये लुक तांडव मचाने वाला है तो वहीं उनकी अदाकारा प्रियंका शर्मा अपने अंदाज से फैंस को दीवाना बना रही हैं. इस मोशन पोस्टर ने दर्शकों का एक्साइटमेंट काफी हद तक बढ़ा दिया है.
गाना एक नए कॉन्सेप्ट पर आधारित है इसलिए यह दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है। इसे समर सिंह ने बड़े जोश के साथ गाया है.
समर सिंह ने इस गाने के बारे में सोशल मीडिया पर बताया कि जल्द ही कुछ नया आने वाला है. भाई बेच के चुम्मा लंगे, बहुत जल्द स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से यह बेहद प्यारा गाना रिलीज हो रहा है. आप सभी इस गाने को अपना आशीर्वाद जरूर देंगे।”
दरअसल इस गाने के मोशन पोस्टर में समर सिंह और उनकी एक्ट्रेस प्रियंका शर्मा की कमाल की केमिस्ट्री दिख रही है. दोनों का डांस धमाकेदार होने वाला है.
यह गाना वाकई देखने लायक होगा। समर सिंह के साथ खुशबू तिवारी केटी ने इसे सुरीली आवाज में गाया है। इसके बहुत अच्छे बोल रामसेवक प्रीतम ने लिखे हैं जबकि संगीत आशीष वर्मा ने सजाया है। ऐश्वर्या शर्मा द्वारा निर्देशित, डीओपी दीपक पॉल, सनी यादव, संपादक कीर्ति मान।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *