भोजपुरी Actress रानी चटर्जी के साथ नजर आयंगे Bollywood के मशहूर खलनायक शक्ति कपूर : Bhojpuri Film Lady Singham


February 3, 2020

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर ने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को अपने घर की लेडी सिंघम बताया है। इसके अलावा वे अपनी लाइफ में पत्‍नी शिवांगी कोल्‍हापुरे को भी लेडी सिंघम मानते हैं। क्‍योंकि उनका मानना है कि दोनों बुराई के खिलाफ अवाज उठाती हैं और अच्‍छाई के साथ खड़ी होती हैं। शक्ति कपूर ने ये बातें खुद कहीं, जब शनिवार को उनकी आने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘लेडी सिंघम’ का प्रीमियर शो मुंबई में हुआ।

Bhojpuriyanews.com

Rani chaterjee Bhojpuri Film Lady Singham

इस दौरान उन्‍होंने फिल्‍म को लेकर कहा कि यूं तो मैं भोजपुरी फिल्‍मों में सिर्फ मेहमान भूमिका में होता था। लेकिन भोजपुरी फ़िल्म ‘लेडी सिंघम’ में लीड किरदार में हूं। फिल्‍म के निर्देशक दिलीप गुलाटी मेरे परम मित्र हैं। उनके कहने पर मैं इस फिल्‍म में आया। फिल्‍म वाकई बेहतरीन है। मुझे विश्‍वास है कि फिल्‍म का दूसरा पार्ट भी बनना चाहिए। शक्ति कपूर ने कहा कि यह फिल्‍म सबों को देखनी चाहिए। खासकर लड़कियां जब इस फिल्‍म को देखेंगी तो वो भी कहेंगे कि मुझे लेडी सिंघम बनना है।

Bhojpuriyanews.com

Rani chaterjee Bhojpuri Film Lady Singham

शक्ति कपूर ने कहा कि आज देश में लड़कियां और महिलाएं जिस तरह से आगे बढ़ रही हैं, उसे देखकर मुझे अच्‍छा लगता है। उन्‍होंने फिल्‍म ‘लेडी सिंघम’ में सिंघम का किरदार निभा रही अभिनेत्री रानी चटर्जी की भी जमकर तारीफ की। कहा – रानी अच्‍छी डांसर और एक्‍टर हैं। वे बहुत पारिवारि‍क हैं। फिल्‍म के सेट पर तो उनकी माता जी हमें खाना भी खिलाती है। अपने किरदार को लेकर हंसते हुए कहा कि मेरा किरदार शरीफों वाला है, जिसे रानी चटर्जी कंट्रोल करती हैं। फिल्‍म सही मायने में जबरदस्‍त है। दर्शकों को मैं क‍हना चाहूंगा कि वे जरूर फिल्‍म ‘लेडी सिंघम’ देखें।

Bhojpuriyanews.com

Rani chaterjee Bhojpuri Film Lady Singham

आपको बता दें कि विकास प्रोडक्‍शन प्रस्‍तुत भोजपुरी फ़िल्म ‘लेडी सिंघम’ के निर्माता सरला एस सरोगी व राहुल शर्मा और निर्देशक दिलीप गुलाटी हैं। फिल्‍म में शक्ति कपूर, रानी चटर्जी, गौरव झा, अंशुमान राजपूत, सागर पांडे, रमजान, दिनेश शर्मा, सोनिया त्रिवेदी, शरद राज सिंह, आरती निगम, कौशलेंद्र श्रीवास्‍तव, रविंद्र नाथ गुप्‍ता, दिनेश यादव और शिव श्रीवास्‍तव भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म में गीत – संगीत एस कुमार ने दिया है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी हेमंत श्रीवास्‍तव, आर्ट रविंद्र गुप्‍ता, एक्‍शन हीरा यादव, कोरियोग्राफी पप्‍पू खन्‍ना का है

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *