मोनालिसा से लेकर आम्रपाली दुबे से लेकर अक्षरा सिंह तक; 5 भोजपुरी अभिनेत्रियाँ जिनके इंस्टाग्राम पर बड़ी फैन फॉलोइंग हैं


July 28, 2021

सोशल मीडिया पर भारतीय हस्तियों की भारी फैन फॉलोइंग है। जब ट्रेंड और ग्लैमर सेट करने की बात आती है, तो वे वही लोग होते हैं जिनकी हम तलाश करते हैं। वे जो कुछ भी कहते या करते हैं वह एक चलन बन जाता है। कई प्रशंसक लगभग सितारों की पूजा करते हैं। हालांकि, बॉलीवुड सितारों की तरह, कुछ रीजनल एक्ट्रेस भी हैं जो समान रूप से बहुत फेमस हैं। कुछ भोजपुरी अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्हें सोशल मीडिया आइकॉन माना जाता है। ये सभी सोशल मीडिया स्टार्स बहुत ही चर्चित नामों में से है और ये सभी एक्टिव सोशल मीडिया यूज़र्स हैं।

वे फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपनी कई सेंसेशनल तस्वीरें साझा करके अपने प्रशंसकों को अपडेट और मनोरंजन करना पसंद करते हैं। वे अपने प्रशंसकों को खूबसूरत लुक से प्रेरित करने में कभी असफल नहीं होते हैं। भोजपुरी अभिनेत्रियां अपने प्रशंसकों को प्रेरित रखने के लिए कुछ कसरत वीडियो और छुट्टियों की तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं। प्रशंसक उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं और यहां तक ​​कि सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा सितारों को उनके डेली लाइफ के अपडेट के बारे में जानने के लिए फॉलो करते हैं। भोजपुरी अभिनेत्रियों के सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस लगभग चिपके रहते हैं। आइए एक नजर डालते हैं उन भोजपुरी अभिनेत्रियों पर जो सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग का आनंद लेती हैं।

मोना लीसा

मोनालिसा उर्फ ​​अंतरा बिस्वास भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। इंस्टाग्राम पर उनके कई फॉलोअर्स हैं। उन्होंने भोजपुरी के अलावा हिंदी, तेलुगु, तमिल, उड़िया, बंगाली और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। इंस्टाग्राम पर उनके 4.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

आम्रपाली दुबे

इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे की हर पोस्ट कुछ ही देर में वायरल हो जाती है. सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने 2015 में निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्म से भोजपुरी अभिनय की शुरुआत की। इंस्टाग्राम पर उनके 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हाई-पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने कई भोजपुरी एल्बमों में भी अपनी सुरीली आवाज दी है। वह रीलों की रानी हैं और सबसे लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री के 3.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

काजल राघवानी

काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह भी इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन के साथ एक बड़ी फैन फॉलोइंग का आनंद लेती है।

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी अक्सर अपने फैंस को कुछ फिटनेस गोल देने के लिए अपने वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने 2003 में मनोज तिवारी के साथ फिल्म ससुरा बड़ा पैसावाला से भोजपुरी अभिनय की शुरुआत की। रानी चटर्जी के इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *