भोजपुरी दर्शकों को पसंद है दिनेशलाल यादव की फिल्‍म लल्‍लू की लैला


September 17, 2019

वर्ल्‍ड वाइड और जितेंद्र गुलाटी प्रस्‍तुत जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यू ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे स्‍टारर फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ बॉक्‍स ऑफिस पर फुल टू धमाल मचा रही है। इस वीकेंड यह फिल्‍म फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ बिहार, झारखंड, मुंबई और नेपाल में बड़े पैमाने पर रिलीज की गई, जिसके बाद यह दर्शकों की पहली पसंद बन कर उभरी है। फिल्म का कारोबार के मामले में भी सफल साबित हो रही है।

Bhohpuri Film Lallu Ki Laila

Bhohpuri Film Lallu Ki Laila

पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर फिल्म फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ को बॉक्स ऑफिस मिली सफलता पर फिल्‍म के निर्माता रत्‍नाकर कुमार और निर्देशक सुशील कुमार उपाध्‍याय समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट एंड क्रू खुश है। देसी स्‍टाइल के जरिये फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ का लुभावना अंदाज दर्शकों को खूब लुभा रहा है। तो आम्रपाली दुबे भी कम नहीं हैं। उन्‍होंने ने भी अपने अभिनय और धमाकेदार नृत्‍य से लोगों को खूब रिझा रही हैं। इसके अलावा न्‍यूकमर यामिनी सिंह की अदाओं का जलवा भी दर्शकों के सर पर चढ़कर बोल रहा है। वे फिल्‍म में अपनी ओर ध्‍यान खींचने में सफल रही हैं।

Bhohpuri Film Lallu Ki Laila

Bhohpuri Film Lallu Ki Laila

इसके अलावा हर बार की तरह इस बार भी अभिनेता सुशील सिंह और प्रकाश जैश का शानदार अभिनय का सिलसिला जारी रहा है। इस फिल्‍म को बिहार में विजय लक्ष्‍मी मूवीज प्रा. लि. और मुंबई में हीरा प्रा. लि. के द्वारा रिलीज किया गया है। इस फिल्‍म का निर्माण भोजपुरी सिनेमा के वर्तमान छवि में बदलाव लाने का एक सार्थक प्रयास है। फिल्‍म के को – प्रोड्यूसर सुशील सिंह और प्रकाश जैश हैं, जो खुद भी फिल्‍म में नजर आ रहे हैं। एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर इमरोज अख्‍तर (मुन्‍ना) हैं। कहानी संजय राय की है।

Bhohpuri Film Lallu Ki Laila

Bhohpuri Film Lallu Ki Laila

फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे, यामिनी सिंह, कनक पांडे, सुशील सिंह, संजय पांडेय, प्रकाश जैश, बीआईबी बीजेंद्र सिंह, जे नीलम, रीना रानी, दीपक सिन्‍हा, देव सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं। मधुकर आनंद इस फिल्‍म के संगीतकार हैं और आजाद सिंह, संतोष पुरी व संदीप साजन गीतकार। एक्‍शन दिलीप यादव का है और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। कोरियोग्राफी राम देवन, कानू मुखर्जी और दिलीप मिस्‍त्री ने की है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *