रितेश पांडे का ‘Teen Rupaya’ Ritesh Pandey WWR Bhojpuri से रिलीज होते ही हुआ वायरल


March 18, 2021

होली के खुशनुमा मौसम में चहुंओर फगुआ का माहौल है और फगुनाहट की हवा और दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव सहित सभी भोजपुरी सितारे YouTube पर होली गीतों से जुड़े हुए हैं। फिर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सितारे रितेश पांडे कैसे पीछे रहेंगे। हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज़ हुई रितेश पांडे की होली सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। गाने के बोल हैं ‘Teen Rupaya’।

दुनिया भर में रिकॉर्ड किए गए इस भोजपुरी होली गीत किशोर रुपए को YouTube पर काफी देखा और सुना जा रहा है। यही कारण है कि इस गाने को रिलीज के साथ लाखों व्यूज मिले हैं। इस भोजपुरी गाने को रितेश पांडे ने गाया है। यह गीत भोजपुरी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक YouTube चैनल पर जारी किया गया था। इस संगीत कंपनी के मालिक रत्नाकर कुमार हैं। जो अपनी म्यूजिक कंपनी से रोज अच्छे गाने रिलीज करते रहते हैं।

जिनके विचार लाखों में जाते हैं। रितेश पांडे का यह गीत, जिसने भोजपुरी संगीत उद्योग (हेलो कौन) में सबसे बड़ा हिट दिया, आरएस प्रीतम द्वारा लिखा गया है और रतन बाबा द्वारा रचित है। वीडियो रवि पंडित द्वारा निर्देशित है। गाने को राहुल यादव ने कोरियोग्राफ किया है। इस गीत के संपादक दीपक पंडित हैं और अवधारणा हाकन पांडे की है।
आपको बता दें कि रितेश पांडे के हेलो कौन भोजपुरी गाने को 700 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं, जो कि भोजपुरी गानों के मामले में सबसे ज्यादा है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *