Super Star खेसारीलाल यादव, प्रदीप और पराग के साथ मिलकर बनाएंगे Film ‘लिट्टी चोखा’


July 26, 2020

लिट्टी चोखा’ ( Litti Chokha ) आज उत्तर भारत के लोगों की पहचान बन चुकी है, जिसको लेकर अब बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा. लिमिटेड के प्रदीप के शर्मा फिल्‍म बनाने जा रहे हैं। इस‍ फिल्‍म का टायटल ही ‘लिट्टी चोखा’ है। इसमें लीड रोल में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) नजर आने वाले हैं और फिल्‍म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे। भोजपुरी की दो बड़ी सार्थक फिल्‍में डमरू और राज तिलक के बाद प्रदीप के शर्मा ‘लिट्टी चोखा’ ( Litti Chhokha ) बना रहे हैं।

Khesari Lal Yadav News: Khesari Lal Yadav and Pradeep's Sharma again together in Litti Chokha

Khesari Lal Yadav News Khesari Lal Yadav and Pradeep’s Sharma again together in Litti Chokha

इसको लेकर उन्‍होंने बताया कि यह फिल्‍म हर – हर मोदी, घर – घर मोदी के तर्ज पर है – ‘हर – हर लिट्टी चोखा, घर – घर लिट्टी चोखा’। ‘लिट्टी चोखा’ उत्तर भारत और बिहार ( Bihar )  की अस्मिता है। यह शब्‍द  उस माटी से जुड़ा है, जहां हर घर में लिट्टी चोखा है। अगर बिहारी के जीवन में लिट्टी चोखा नहीं है, तो उसका जीवन अधूरा होगा। यूपी बिहार का ऐसा कोई लोग नहीं होगा, जिसने इसका स्‍वाद नहीं लिया है। यह किसान से जुड़ा हुआ है। यह हमारे इतिहास के जड़ों में है। कहीं से हमने इसे माइग्रेट कर नहीं लाया है। इस कांसेप्‍ट को दिखाना है। इसका लुक भी हिंदुस्‍तान के नक्‍शे में दिखाया जा रहा है। सामाजिक पिक्‍चर है। यह कर्ज मुक्ति की कहानी है, जो दुनिया भर से कर्ज को लेकर पीडि़त है। लिट्टी अभिनेत्री है और चोखा अभिनेता है। फिल्‍म के पोस्‍टर में भी हमने लिखा है – जब तक रही सूरजवा के बेटिया, तब तक रही लिट्टी – चोखा।

Bollywood singer Swati Sharma sang Khesari Lal Yadav song for Litti Chokha

Bollywood singer Swati Sharma sang Khesari Lal Yadav song for Litti Chokha

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। संगीतकार मधुकर आनंद, पी आर ओ रंजन सिन्हा,  रामचन्द्र यादव हैं। फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन पर होगी। हालांकि अभी तक फिल्‍म की अभिनेत्री का चयन नहीं हुआ है, लेकिन फिल्‍म को लेकर खेसारीलाल यादव, प्रदीप के शर्मा और पराग पाटिल काफी उत्‍साहित हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *