पवन सिंह ने 7.6 करोड़ का शानदार रिकॉर्ड बनाया, Song Lahangwa Las Las Karta


March 28, 2021

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने अपनी सुरीली आवाज़ में गाना गाकर होली के गीत लहंगे की लस्सी कर्ता से एक रिकॉर्ड बनाकर यूट्यूब पर 76 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं। इस गाने में पवन सिंह की जुगलबंदी और भोजपुरी की नई सनसनी नीलम गिरी दर्शकों को खूब भा रही हैं। जहां पवन सिंह के ताने दर्शकों को दीवाना बना रहे हैं, वहीं नीलम गिरी अपने हत्यारे के प्रदर्शन से कयामत ढा रही हैं। इस भोजपुरी होली गीत में बड़ी संख्या में नर्तक भी नृत्य करते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो को बड़े बजट और बड़े सेट के साथ शूट किया गया है। पवन सिंह के इस वीडियो सॉन्ग को काफी लाइक्स मिल रहे हैं और काफी कमेंट्स आ रहे हैं। पवन सिंह ने सभी प्रशंसकों और भोजपुरिया दर्शकों को बहुत प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया है, जबकि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के मालिक भोजपुरी रत्नाकर कुमार ने भी सभी दर्शकों का दिल से धन्यवाद किया।

लोग पवन सिंह और नीलम गिरी की केमिस्ट्री को देखकर पागल हो रहे हैं और इस होली गीत में डांस ने वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड पेश किया है। पवन सिंह का जादू 76 मिलियन व्यूज पार कर चुका है। यह उल्लेखनीय है कि पवन सिंह ने वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के पवन सिंह 2021 के पहले होली गीत लहंगे-लस-काटा के रिलीज होने के एक दिन बाद ही 11 मिलियन व्यूज का विशाल रिकॉर्ड बनाया।

इतना ही नहीं, पवन सिंह के होली गीत ने बॉलीवुड रैपर बादशाह के गाने को यूट्यूब पर रिकॉर्ड के मामले में कड़ी टक्कर दी। क्योंकि बादशाह के गानों को भी एक ही दिन में YouTube पर 13 मिलियन व्यूज मिले। तब से, YouTube पर पवन सिंह और नीलम गिरी का यह वीडियो होली सॉन्ग द्वारा बनाया गया है। पवन सिंह ने अपनी सुरीली आवाज में होली गीत ‘लहँगा लस-लस कर्ता’ गाया है। इस होली गीत को अरुण बिहारी ने लिखा है, जिसे छोटे बाबा (बसही) ने मधुर संगीत से सजाया है। गाने का निर्देशन रवि पंडित ने किया है। नृत्य निर्देशन राहुल, ऋतिक द्वारा किया गया है। गीत के संपादक दीपक पंडित, परिकल्पना दीपक सिंह, रिकॉर्डिंग स्वरा स्टूडियो वाराणसी से है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *