प्रतिभाशाली गायक श्रेयांशु श्रीवास्तव द्वारा रिलीज किया गया एक नया भोजपुरी ग़ज़ल गीत ”Tu Has Ke Jab Palak Aapan”


March 27, 2021

अच्छे गाने हमेशा आपके मूड को और भी अच्छा करते हैं। लगभग हर दिन सौ गाने रिलीज़ होते हैं, लेकिन हम जिस मेमोरी को फिर से जोड़ते हैं वह केवल एक गज़ल के बोल और संगीत के साथ ही संभव हो सकती है। ग़ज़ल गीतों का पुराना रूप है लेकिन नई पीढ़ी भी गीत के इस रूप के खजाने को जानती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreyanshu srivastava (@shreyanshu_srivastava_445)

ग़ज़ल गीतों की विरासत को जारी रखने के लिए एक नया भोजपुरी ग़ज़ल गीत है जिसमें एक बहुत प्रतिभाशाली गायक श्रेयांशु श्रीवास्तव द्वारा किया गया है। यह गाने का नाम है तू हश के जब आपन पलक झुकावेलु। यह गीत बहुत दिल को छू लेने वाला है और यह हमें गज़ल गीतों की यादें और उस बिछड़े युग से रूबरू कराता है।

यह ग़ज़ल गीत एक ऑडियो वीडियो गीत है। वीडियो आधुनिक पीढ़ी की प्रेम समस्या और प्यार भारी संदेश देता है, लेकिन यह भोजपुरी ग़ज़ल के गीत दर्द और प्रेम को दर्शाता है। भोजपुरी ग़ज़ल गीत को श्रेयांसु श्रीवास्तव ने गाया है। राज मालिक ने संगीत दिया है। निर्देशक और कहानी रजनीश श्रीवास्तव ने दिया है। डी. ओ.पी विवेक जी। अभिनेता वेद जी। एडिटर संतोष जी। इस भोजपुरी गजल गीत को म्यूजिक लेबल SSUnique official द्वारा प्रस्तुत किया गया हैं और उनके ही यूट्यूब प्लेटफार्म SSU पे रिलीस किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *