समर सिंह और Neelam Giri का धमाकेदार वीडियो गीत “Haradiya Ke Chhapi” के रिलीज होते ही Viral हो गया।


March 30, 2021

करोड़ों दिलों पर राज करने वाली देसी स्टार समर सिंह का यूट्यूब पर राज जारी है। इसी क्रम में, देसी स्टार समर सिंह का धमाकेदार वीडियो गीत “Haradiya Ke Chhapi ‘वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स वायरल होते ही भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है। इस गाने की खासियत यह है कि इसे भव्य तरीके से शूट किया गया है, जिसमें नई संवेदना नीलम समर सिंह के साथ देखी जाती है।

समर सिंह और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने इस शानदार गीत के लिए हाथ मिलाया, और एक भव्य वीडियो Haradiya Ke Chhapi गीत आप सभी के सामने है। समर सिंह इस गीत को मिल रही प्रतिक्रिया से बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों, दर्शकों और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के मालिक रत्नाकर कुमार को हार्दिक बधाई देते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। इस गीत का स्थान और फिल्मांकन काफी समृद्ध है। गाने को बड़े पैमाने पर और बहुत भव्यता के साथ शूट किया गया है। इस वजह से, यह गीत एक भव्य वीडियो गीत के रूप में उभरा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Worldwide Records Bhojpuri (@worldwiderecordsbhojpuri)

इस वीडियो गीत में, समर सिंह और नीलम गिरी की जोड़ी कमाल कर रही है। इस गाने में जहां समर सिंह अपने खास अंदाज में थिरक रहे हैं, वहीं नीलम गिरी पीले रंग की पोशाक में अपने अंदाज से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। समर सिंह और नीलम गिरी की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है, यही वजह है कि दर्शक इस गाने को काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत, इस गीत को समर सिंह और शिल्पी राज ने गाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelam Giri 🤍 (@neelamgiri_)

समर सिंह का यह भोजपुरी गीत उनके प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहा है। गाने को यादव राज ने लिखा है जबकि संगीत आर्य शर्मा ने तैयार किया है। इसके वीडियो निर्देशक रवि पंडित हैं। कोरियोग्राफर ऋतिक आरा के संपादक दीपक पंडित हैं। समर सिंह ने बताया कि इस गाने की शूटिंग का माहौल मुझे आज भी याद है कि हमने इसे बहुत भव्य तरीके से फिल्माया है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स की पूरी टीम को धन्यवाद कि SAB ने धमाल सॉन्ग बनाया और आज इसका नतीजा सबके सामने है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *