Biswajeet Shrivastav का धमाकेदार Sad वीडियो गीत “ प्यार के रोग” के रिलीज होते ही Viral हो गया।


March 30, 2021

कई लोगों के लिए उदासी भरा गीत बहुत कुछ बयान करती है। कुछ भोजपुरी संगीत हमे अपने जज्बात को समझने में मदद दिलाती है, उदाहरण के लिए हाल ही में एक दिलों को छू जाने वाला भोजपुरी गाना प्यार के रोग रिलीस हुआ है। यह गाना के सिंगर है बिस्वजीत श्रीवास्तव जी।

भोजपुरी में जो सैड सांग्स रिलीस किये जाते है वो अक्सर दिलों में अपना छाप छोड़ दिये जाते है। कुछ उसी टीस को फिर से दिलों में जगाया है बिस्वजीत जी का ये भोजपुर गीत। ये गीत बहुत ही ज्यादा अच्छी हैं। ये एक ऑडियो वीडियो सांग हैं। इस गाने के बोल में दर्द भरा है। ये गाने में एक आशिक़ अपने प्यार के साथ बीतें हुए लम्हों को याद करता है और उसकी याद में धोखा खाया हुआ आशिक़ ये गाना गाता है। ये प्यार का रोग गाना बहुत ही भावुक गीत हैं जो हर एक टूटे हुए दिल के आशिक़ को जरूर समझ आएंगें।

इस गीत को गया बिस्वजीत श्रीवास्तव जी ने हैं। इस गीत के बोल चंदन सिंह ने लिखा हैं। इस गाने का म्यूजिक ज्ञानेश्वर प्रसाद (गुड्डू)। गाने के म्यूजिक डायरेक्टर भारत चौहान हैं। इस गाने के प्रोड्यूसर अरुण कुमार जी है। प्यार के रोग के पोस्टर डिज़ाइनर संतोष तांती, मैनेजर आयुष श्रीवास्तव, डिजिटल पार्टनर मिनेरवा डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड, डिजिटल हेड नितेश यादव। प्यार के रोग गाने को यूनिक म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब प्लेटफार्म पे रिलीस किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *