तो इस वजह से Akshara ने ख़ेसारी पवन का इस्तेमाल कर छोड़ दिया ! Pawan Singh Akshara fight Bhojpuri


May 6, 2020

दोस्तों भोजपुरी की सबसे खुशसूरात अभिनेत्रियों में से एक है अक्षरा सिंह जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अपनी मुश्कान से लाखो दिलो पर राज कर रही है । लेकिन एक हजार बोल्ट वाली मुस्कान के पीछे बहुत शातिर दिमाग छुपा हुआ है इन्होने ऐसे बहुत से ऐसे काम किये है जिसे आज तक कोई नहीं जनता । जिन्हे ये अपनी महमोहक मुश्कान के पीछे बखूबी छुपा लेती है , भोजपुरी के प्रशिद सिंगर व् अभिनेता पवन सिंह और खेसारी लाल यादव भी इनके मुस्कान का सीकर हो चुके है । तो चलिए आज की हम इस वीडियो में आप को बतायंगे की कैसे अक्षरा सिंह ने पवन और खेसारी का  इस्तेमाल कर के उन्हें साइड में कर दिया । दोस्तों बात उस समय की है जब अक्षरा ने भोजपुरी में अपना करियर शुरू किया ।

In Aara's Live Show Akshara said who is Pawan Singh I have forgotten her name.

In Aara’s Live Show Akshara said who is Pawan Singh I have forgotten her name.

अक्षरा के करियर को आगे बढ़ाने के लिए उनके माता पिता भोजपुरी अभिनेताओं से ताल मेल बढ़ाना शुरू कर दिए थे । अक्षरा की फॅमिली हमेसा अभिनेताओं से रिक्वेस्ट किया करते थे की अक्षरा को उनकी फिल्मो में ले. और काम करने का मौका दे । एक दिन अक्षरा और पवन सिंह की मुलाकात एक शो में हुई ! अक्षरा के माता पिता ने पवन से रिक्वेस्ट किया की उनकी बेटी अक्षरा को उनकि फिल्म में रोल दे ! अक्षरा को देखने के बाद पवन को पसंद आ गई और पवन ने अपनी फिल्म बजरंग में अक्षरा को लीड रोल में ले लिया ! इसके बाद पवन ने कई निर्माताओ से इन्हे अपनी फिल्म में लेने की जिद करने लगे ! जैसा की हमें पता है की पवन सिंह बहुत पहले से ही काफी प्रशिद है

Akshara Singh charged against Pawan Singh

Akshara Singh charged against Pawan Singh

और उस समय भी पवन के पास काफी फिल्मे थी ! इस तरफ पवन ने अक्षरा को कई फिल्मे हीरोइन बना लिए इसी दौरान अक्षरा ने खेसारी का भी हाथ पकड़ लिया और पवन को अलविदा कर दिया ! खेसारी के साथ काम करने से पहले ही अक्षरा का नाम भोजपुरी सिनेमा में चमक रहा था और खेसारी के साथ फिल्मे करने के बाद अक्षरा और चर्चा में आ गई ! लेकिन ये जोड़ी भी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई ! Bhojpuri actress Akshara Singh said when Khesari Lal Yadav went to Big Bossऔर खेसारी की धर्म पत्नी के विरोध के बाद ये जोड़ी भी टूट  गई और फिर अक्षरा पवन के पास चली गई ! फिर एक एक बार पवन और अक्षरा की जोड़ी ने धमाल मचा दिया और इनके जोड़ी की डिमांड ज्यादा बढ़ गई ! लेकिन ये भी कुछ ज्यादा दिन न चल सका पवन ने शादी कर ली और ये जोड़ी फिर टूट गई !

आपको बता दे पवन के शादी करने के बाद अक्षरा बुरी तरह टूट चुकी थी और गई बार खुले मंच पर अपने प्यार के खिस्से बताते नजर आ चुकी है !दोस्तों आपको क्या लगता है अक्षरा ने सही किया या गलत कमेंट बॉक्स में जरूर बताइये।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *