निरहुआ की मुकद्दर का सिकंदर का पूरे India और Nepal में 14 फरवरी से होगी प्रदर्शित


January 31, 2020

एस. के. फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी की पहली बायोपिक फिल्‍म मुकद्दर का सिकंदर 14 फरवरी से पूरे भारत और नेपाल में प्रदर्शित की जाएगी। फिल्‍म का ट्रेलर इंटर10 म्‍यूजिक कम्पनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में जुबलीस्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे की जोड़ी का स्‍वैग जहां दर्शकों को नये रोमांच की ओर ले जायेगा

Samsung का सबसे सस्ता फ़ोन खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करे

वहीं फिल्‍म का म्‍यूजिक उनकी केमेस्‍ट्री और फिल्‍म के कथानाक में रंग भरने का काम करेगी। साथ में शमीम खान का यंग्री यंगमैन अवतार दर्शकों को काफी लुभायेगा। इस फिल्म को लेकर फिल्‍म के निर्माता वसीम एस खान ने कहा कि रीयल किरदार को जीवंत करती हमारी फिल्‍म मुकद्दर का सिकंदर का हाइलाइट फिल्‍म का म्‍यूजिक भी है।

Bhojpuri film 'Mukaddar Ka Sikandar

Bhojpuri film ‘Mukaddar Ka Sikandar

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के गाने बेहद खूबसूरत और कर्णप्रिय हैं। यह भोजपुरी सिनेमा की पहली बायोपिक है, जिसे हमने पूरी भव्‍यता के साथ बनाया है। यह फिल्म दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट करने वाली है। फिल्‍म के निर्माता वसीम एस खान हैं। फिल्म के लेखक व निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। फिल्‍म के कर्णप्रिय गानों का संगीत वी यल डी ग्रुप ने संगीत दिया है और प्यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह, सुमित सिंह चन्द्रवंशी ने लिखा है। छायांकन प्रमोद पांडेय, नृत्य प्रसून यादव, मारधाड़ प्रदीप खड़का, संकलन कृष्ण मुरारी यादव, कला नजीर शेख का है। फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला व रामचन्द्र यादव हैं। मुख्‍य भूमिका में दिनेशलाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, शमीम खान, पूजा गांगुली, नवीन शर्मा, संजय पांडेय, अयाज खान, तृषा खान, सी पी भट्ट, अनीता सहगल, लोटा तिवारी, जे.नीलम, नासीर खान, रमजान शाह, संजीव मिश्रा और नागेश मिश्रा हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *