जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे खेसारी पवन के पीआरओ संजय भूषण


May 8, 2019

पटना में बौद्ध और हिंदू रीति के अनुसार हुई सगाई, अभिनेता कृष्‍ण कुमार रहे मौजूद नवंबर 2019 में होगी संजय भूषण पटियाला की शादी
भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के डायनेमिक पीआरओ संजय भूषण पटियाला की सगाई राजधानी पटना के एग्‍जीवीशन रोड स्थित होटल रिपब्लिक में एक भव्‍य समारोह के दौरान बिभा कुमारी के साथ संपन्‍न हो गई। ऐसे में रवि किशन समेत कई भोजपुरिया कलाकार चुनाव में व्‍यस्‍तता की वजह से सगाई समारोह में शामिल नहीं हो सके, लेकिन सबों ने शादी में शामिल होने का वादा किया। संजय की शादी इसी साल नवंबर महीने में होगी। वहीं, अभिनेता कृष्‍ण कुमार सगाई में शामिल होकर संजय को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर मेगा स्‍टार रवि किशन, सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव समेत भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के तमाम कलाकार और निर्माता – निर्देशकों ने संजय को सगाई के लिए फोन कर ढ़ेर सारी बधाई व शुभकामनाएं दी।
हालांकि, इन दिनों चुनाव का समय है।


इस दौरान डांस फ्लोर पर भी खूब धमाल देखने को मिला। सबों ने मिलकर संजय की सगाई को बेहद खास और यादगार बना दिया।आपको बता दें कि मंगलवार की शाम संजय भूषण पटियाला की सगाई पहले बौद्ध और उसके बाद हिंदू रीति से हुई। इस दौरान उनकी फैमली के साथ – साथ पीआरओ रंजन सिन्‍हा, सर्वेश कश्‍यप, डिस्‍ट्रीब्‍यूटर शशि सिंह, संजय लालटेन व अन्‍य पारिवारिक मित्रों ने भी उन्‍हें वैवाहिक जीवन की पहली सीढ़ी चढ़ने पर बधाई दी और उनके लिए मंगल कामनाएं की।
इन्‍होंने अब तक इंडस्‍ट्री लगभग 250 से भी अधिक फिल्‍मों के लिए पीआर का काम किया है और इन दिनों कई फिल्‍में इनके हाथ हैं। इसके अलावा संजय रवी किशन ,खेसारीलाल यादव, पवन सिंह, प्रदीप पांडेय चिंटू, अरविंद अकेला कल्‍लू, यश कुमार, राजकुमार आर पांडेय, रानी चटर्जी, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, काजल यादव, प्रियंका पंडित, गुंजन पंत ,निशा दूबे ,अजय दिषित ,रवी य़ादव , विनोद य़ादव , विजय गुप्ता ,मानमोहान मिश्रा , अमरिश सिंह , जैसे सेलिब्रिटी के पसर्नल पीआरओ भी हैं.आपको बता दें कि इलाहाबाद से आने वाले संजय भूषण पटियाला भोजपुरी इंडस्‍ट्री के सबसे भरोसेमंद पीआरओ हैं।
भोजपुरी सिनेमा के ताज़ा खबरों के लिए आप हमारे फेसबुक से जुड़े धन्यवाद.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *