पवन सिंह का गाना 100 मिलियन पार


July 30, 2021

माही श्रीवास्तव और पवन सिंह स्टारर भोजपुरी 2021 गीत पुदीना ऐ हसीना ने यूट्यूब पर आग लगा दी, 100 मिलियन बार देखा गया। पुदीना ऐ हसीना को पवन सिंह और अनुपमा यादव ने गाया है। कुंदन पांडे और अर्जुन अकेला ने गाने के बोल लिखे हैं।

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह ने लगभग सभी ए-लिस्टर निर्देशकों और अभिनेताओं के साथ काम किया है। पवन सिंह ने सालों पहले अपने चार्टबस्टर ट्रैक ‘लॉलीपॉप लागेलू’ से प्रसिद्धि पाई थी। फैंस माही श्रीवास्तव के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं।

इस शानदार नंबर के म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं। इसे वेव म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया है और अब तक इसे 139,869,596 बार देखा जा चुका है।

पावर स्टार पवन सिंह ने लगभग सभी ए-लिस्टर निर्देशकों और अभिनेताओं के साथ काम किया है। उनकी फैन फॉलोइंग का सागर है, जो सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा स्टार को फॉलो करना पसंद करते हैं।भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह इंडस्ट्री में सबसे अधिक मांग वाले सितारों में से एक हैं। उन्होंने एक महीने पहले अपने प्रशंसकों को एक दिलचस्प गीत ‘पुदीना ऐ हसीना’ से रूबरू कराया। ‘पुदीना ऐ हसीना’ एक मनोरंजन से भरा गाना है। इस गाने में  अभिनेता को साइकिल की सवारी करते हुए एक गांव वाले के रूप में दिखाया गाया  है। इसे कुंदन पांडे और अर्जुन अकेला ने लिखा है जबकि संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है।

पवन सिंह ने सालों पहले अपने चार्टबस्टर ट्रैक ‘लॉलीपॉप लागेलू’ से प्रसिद्धि पाई थी। इस गाने ने आज एक पंथ का दर्जा अर्जित किया है और इतना अधिक है कि यह ट्रैक लगभग सभी शादियों में बिना किसी चूक के बजाया जाता है! गाने को पहली बार 2015 में वेव म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया था।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *