पवन सिंह के देवी गीत ने बनाया विश्व रिकॉर्ड अबतक नंबर एक पर कर रहा है ट्रेंड


September 29, 2022

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार और रिकॉर्ड मशीन कहे जाने वाले पवन सिंह कोई भी गाना लेकर आते हैं, एक नया इतिहास रचते हैं, ऐसे में नवरात्रि के मौके पर उन्हें देवी मां की अपार कृपा देखने को मिली है. उनका भोजपुरी देवी पचरा गाना ‘सातो बहिनिया ऐली’ रिलीज होते ही यूट्यूब पर हिट हो गया है, जो 1 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. शारदीय नवरात्रि के पहले दिन उनके इस वीडियो ने धमाल मचा दिया है. इस गाने को करीब 8 Million लाख व्यूज मिल चुके हैं और 3.5 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. साथ ही ये गाना 1 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल ने भोजपुरी देवी गीत ‘सातो बहिनिया ऐली’ का वीडियो जारी किया है. मां की भक्ति में सराबोर यह भोजपुरी देवी पचरा गीत है। गाने को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना मिलियन क्लब में शामिल हो गया है। इस गाने के बोल बहुत प्यारे हैं, ‘सातो रे बहिनिया ऐली काके आसनवा, बैठाली श्रृंगार करे तबला पार्ल ध्यानवा, भैली भैरों बाबा के फिकिरवा, नके नथुनिया लव रे मालिनिया, गिराल बाटे गंगाजी के तिरवा । इस देवी पचरा गीत में पवन सिंह ने अपनी सुरीली आवाज में श्रृंगार को देवी माँ के रूप में वर्णित किया है, जो सुनने वालों को बहुत पसंद आता है और कानों को बहुत प्रिय है।

इस गाने के वीडियो में दिख रहा है कि भव्य पंडाल में माता जी की एक विशाल मूर्ति स्थापित की गई है और पवन सिंह माता जी की पूजा कर रहे हैं, हारमोनियम बजा रहे हैं, माता के भक्तों के साथ देवी पचरा गीत गा रहे हैं और उनके रूप की महिमा कर रहे हैं. कर रहे हैं। इस वीडियो को एक बड़े कैनवास पर शूट किया गया है, जो देखते ही बन रहा है. देवी के इस गाने को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

नवरात्रि स्पेशल भोजपुरी देवी पचरा गीत ‘सातो बहिनिया ऐली’ को पवन सिंह ने गाया है। उनकी आवाज में यह बहुत ही मधुर गीत है। इसके बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं और संगीत निर्देशक छोटू रावत हैं। वीडियो डायरेक्टर पवन पाल हैं। कोरियोग्राफर गुलाम हुसैन हैं। आपको बता दें कि इससे पहले पवन सिंह ‘लाल घाघरा’ गाकर सुर्खियों में आए थे। उनके इस गाने ने रिलीज होते ही बवाल मचा दिया था. एक दिन के अंदर ही यह गाना मिलेनियम क्लब में शामिल हो गया था। इसे उनके साथ शिल्पी राज ने गाया था और एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने खूबसूरती की ताकत गिरा दी थी।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *