निरहुआ पवन और खेसारी में से किसकी कुली फिल्म में जीता लोगों का दिल Pawan Nirahua Khesari Coolie


August 20, 2020

दिनेश लाल यादव , पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ये तीनो ही भोजपुरी के सुपर स्टार है इन तीनो ने भोजपुरी की कई अलग अलग टाइटल वाली सुपर हिट फिल्मे दी है. पर एक कुली नाम की फिल्म है जो तीनो अभिनेताओं ने दी है और अपनी अपनी फिल्मो में इन्होने शानदार प्रदर्शन किया है . लेकिन दोस्तों क्या आप जानते है की दिनेश लाल यादव निरहुआ , पवन सिंह और खेसारी लाल यादव में से किसकी कुली हिट रही थी और किसकी फ्लॉप किसकी फिल्म ने की थी सबसे ज्यादा कमाई आज की हमारे इस रिपोर्ट में इन तीनो फिल्म की लागत और कमाई के बारे में बात करेंगे. और अंत में देखेंगे की किसकी कुली रही हिट और किसकी रही फ्लॉप .अगर आप भी इन सवालो का जबाब जानना चाहते है तो आप भी इस वीडियो के लास्ट तक बने रहिये और साथ में अपने पंसदीदा अभिनेता के लिए इस वीडियो को लाइक करना न भूले.

शुरू करते डांस और कॉमेडी के दबंग यानि खेसारी लाल की फिल्म कुली नंबर वन 6 जून 2019 को रिलीज़ हुई थी इस फिल्म में खेसारी के साथ काजल राघवानी नजर आई थी और हर बार की तरह इस बार भी दर्शको ने इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया था. लाल बाबू पंडित द्वारा निर्देशित कुली नंबर वन की कुल लागत दो करोड़ थी लेकिन इस फिल्म ने सत्तर लाख की ही कमाई कर पाई खेसारी की ये फिल्म फ्लॉप रही .

अब बात करते है जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की इनकी फिल्म निरहुआ रिक्शावाला टू फिल्म साल 22 मई 2015  में आई थी . फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में नजर आये थे फिल्म में निरहुआ ने तो शानदार प्रदर्शन किया ही था . सतीश जैन के निर्देशन में बानी इस फिल्म की कुल लागत नब्बे लाख थी निरहुआ के शानदार प्रदर्शन को देख दर्शको ने इस फिल्म को सुपर हिट बना दिया और इस फिल्म ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर कुल एक करोड़ की कमाई की थी . दोस्तों निरहुआ की कुली तो हिट हो गई.

अब अंत में बात करते है हम सभी के पसंदीदा पावर स्टार पवन सिंह की सइया जी दिलवा मागेले की पवन सिंह की ये फिल्म आठ अगस्त 2014 में रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म में पवन सिंह कुली का किरदार निभाते हुए नजर आये थे . फिल्म में पवन सिंह ने कुली के रूप में बहुत ही अच्छा प्रदर्सन किया था पर लगता है की दर्शको को इनकी मेहनत पसंद नहीं आई थी . राज कुमार आर पांडेय द्वारा निर्देशित सइया जी दिलवा मागेले की कुल लागत एक करोड़ अस्सी लाख थी पर ये फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर मुँह के बल गिर गई और मात्र साठ लाख की ही कमाई कर पाई.

तो दोस्तों आपको इनमे से किसकी कुली आप लोगो को ज्यादा पसंद आई कमेंट कर के जरूर बताये और अगर वीडियो पसंद आया तो वीडियो को लाइक और शेयर करना बिलकुल न भूले अगर आप इस वीडियो को फेसबुक पर देख रहे है तो पेज को फॉलो कर लीजिये और अगर यूट्यूब पर देख रहे है तो सब्सक्राइब करना बिलकुल न भूले धन्यवाद.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *