Samar Singh और निशा दूबे के ‘Naina Kajrare Bhojpuri Song’ के दीवाने हुए लाखों , गाना हुआ वायरल


December 29, 2020

देसी स्टार समर सिंह का मस्ती भरे अंदाज़ में गाया हुआ वीडियो सांग “नैन कजरारे” रिलीज़ होते ही वायरल हो गया है। इस गाने को समर सिंह काफी बेहतरीन शैली में गाया है। इस गाने के वीडियो में समर सिंह और सिंगर एक्ट्रेस निशा दूबे ने  गजब का डांस किया है। उनका गजब स्टाइल और निशा दूबे के साथ उनकी केमिस्ट्री कमाल की है।

Bhojpuri Desi Star Samar Singh imposed Sixer reigning on YouTube

Bhojpuri Desi Star Samar Singh imposed Sixer reigning on YouTube

समर सिंह के गाए इस गीत के प्यारे से बोल को लिखा है यादव राज ने जबकि इसका संगीत तैयार किया है आर्या शर्मा ने। इस खूबसूरत विडियो को डायरेक्ट किया है गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने। इस विडियो सांग के कोरियोग्राफर संदीप राज हैं। समर सिंह के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज़ हुए इस गीत को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं और इसे देखने पसंद करने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस सांग की खासियत समर सिंह का बेहतरीन लुक भी है।

Samar Singh

Samar Singh

इस गाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया है। गौरतलब है कि समर सिंह का एक गीत “भतार संगे का का कईलू’ ब्लॉकबस्टर सांग साबित हुआ है। सारेगामा हम भोजपुरी यूटयूब चैनल से रिलीज़ हुए समर सिंह के इस गीत को यूटयूब पर 23 मिलियन से ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं यानि 23 मिलियन लोगों का प्यार इस गाने को मिल गया है। इन दिनों स्टेज शो और आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में भी यह गीत धूम मचाए हुए है। पिछले दिनों लखनऊ के चिन्मय रिसोर्ट में समर सिंह की भोजपुरी फिल्म फाइटर किंग का बहुत धूमधाम से मुहूर्त भी किया गया है। गौरतलब है कि यूटयूब पर अपने गीतों से हंगामा मचाए हुए समर सिंह ने अपनी भोजपुरी फिल्म “भगवान हाजिर हो”, “अपना बना लो” और एक अनाम फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *