Khesari Lal Yadav ने कहा -Litti Chokha किसान आंदोलन को समर्थन करती है, मैं भी किसान का बेटा हूं


March 30, 2021

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित, उत्पीड़ित और पिछड़ी जातियों के शोषण को उजागर किया गया, जो उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में होटल पैराडाइज इन में संपन्न हुआ। इस अवसर पर सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, निर्माता प्रदीप के शर्मा, निर्देशक पराग पाटिल, सह-निर्माता और अभिनेता पदम सिंह भी उपस्थित थे। हालाँकि, फिल्म की अभिनेत्री काजल राघवानी इस विशेष अवसर पर एक कलाकार थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

इस अवसर पर जब संवाददाताओं ने खेसारी से काजल के न होने का कारण पूछा, तो उन्होंने कहा कि काजल अभी भी एक फिल्म की शूटिंग के लिए महाराजगंज में व्यस्त हैं। वह फिल्म की एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं। दूसरी ओर, खेसारी ने इस तथ्य को भी खारिज कर दिया कि काजल के साथ लिट्टी चोखा दोनों की आखिरी फिल्म थी। खेसारीलाल यादव ने कहा कि मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा है। खेसारीलाल यादव ने आगे कहा कि हमारी फिल्म लिट्टी चोखा किसान आंदोलन का समर्थन करती है, मैं भी एक किसान का बेटा हूं। अगर हम किसान हैं, हम हैं। मैं किसानों के हितों का खुलकर समर्थन करता हूं।

Litti Chokha Bhojpuri Movie Trailer Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani

Litti Chokha Bhojpuri Movie Trailer Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani

हालाँकि, बाबा मोशन पिक्चर प्रा। लिमिटेड आरडीसी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले बनी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ का ट्रेलर 31 मार्च को सुबह 7 बजे रिलीज किया जा रहा है। फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण प्रदीप के। शर्मा ने किया है। निर्देशक हैं पराग पाटिल। लेखक राकेश त्रिपाठी हैं। फिल्म की सह-निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं। फिल्म में ओम झा का मधुर संगीत है। फिल्म प्रचारक रंजन सिन्हा और रामचंद्र यादव हैं। फिल्म में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, श्रुति राव, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जैस हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *