खेसारीलाल यादव की Superhit फिल्म संघर्ष को पर्सनल इश्यूज की वजह से 5वां इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म Award (आईबीफा) में शामिल नहीं किया गया, फैंस हुए नाराज


December 5, 2019

भोजपुरी सिनेमा का इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड (आईबीफा ) इस बार सिंगापुर में 6 दिसंबर 2019 को हो रहा है। जिसका आयोजन अभय सिन्हा के याशी फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है, जिसमें बिग गंगा टीवी चैनल भी शामिल है। इस अवार्ड शो में जहां तमाम भोजपुरी फिल्मों को शामिल किया गया है। वहीं सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी अभिनीत पिछले साल की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म संघर्ष को शामिल नहीं किया गया है। इस बात को लेकर खेसारीलाल यादव के फैंस काफी नाराज हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पर्सनल इश्यूज की वजह से फिल्म संघर्ष को शामिल नहीं किया गया। जबकि फिल्म संघर्ष सन 2018, अगस्त महीने में सिंगल थियेटर के साथ साथ मल्टीप्लेक्स में भी रिलीज की गई थी और इस फिल्म को देखने के लिए महिला दर्शक परिवार के साथ भी सिनेमाहाल में गई थी।

Khesari's film Sangharsh created history by making a record of 30 million

Khesari’s film Sangharsh created history by making a record of 30 million

किन्तु बेटी बचाओ, पढ़ाओं का समर्थन करने वाली भोजपुरी फिल्म संघर्ष को 5वां इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड (आईबीफा) में शामिल ना करना, प्रश्न का विषय है। मुंबई में कुलदीप श्रीवास्तव द्वारा आयोजित सबरंग भोजपुरी फिल्म अवार्ड 2019 में भी एक दर्जन अवार्ड अलग अलग कैटेगरी का अवार्ड फिल्म संघर्ष दिया गया था और कोलकाता में विकास सिंह वीरप्पन द्वारा आयोजित भोजपुरी सिनेमा स्क्रीन एंड स्टेज अवार्ड्स 2019 में फिल्म संघर्ष को सर्वश्रेष्ठ श्रेणी में बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टर, क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट स्टोरी एंड स्क्रीनप्ले राईटर आदि कैटेगरी के बेस्ट अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया।

Galaxy Night Bhojpuri Award Show

Galaxy Night Bhojpuri Award Show

सूत्रों से पता चला है कि लगभग आधी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने 5वां इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड (आईबीफा) बहिष्कार किया है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने भी आईबीफा का बहिष्कार करते हुए दिल्ली में उसी दिन 6 दिसंबर 2019 को कई भोजपुरी सितारों के साथ शो कर रहे हैं, जिसमें भोजपुरी के कई सितारे परफॉर्म करेंगे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *