दुर्गा पूजा पर रिलीज होगी खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी की फिल्म लिट्टी चोखा ऑल इंडिया


September 24, 2021

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और ड्रीम गर्ल काजल राघवानी की मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा दुर्गा पूजा के पावन मौके पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. आपको बता दें कि लिट्टी चोखा न केवल भोजपुरी समाज और संस्कृति से जुड़ा एक शब्द है, बल्कि यह पूरी भोजपुरी सभ्यता और इसकी परंपरा को भी दर्शाता है। बिहार यूपी में लिट्टी चोखा नहीं खाया तो क्या खाया? ये फिल्म भी ऐसी है, जो भोजपुरी के हर दर्शक को पसंद आएगी. फुल एंटरटेनमेंट के साथ-साथ यह फिल्म दर्शकों को एक संदेश भी देगी।
खेसारी लाल और काजल राघवानी के फैंस के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों के तमाम दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म लिट्टी चोखा के माध्यम से निर्माता प्रदीप शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित, उत्पीड़ित और पिछड़ी जातियों के शोषण को उजागर करेंगे. इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को खत्म करने का प्रयास किया गया है। क्योंकि लिट्टी चोखा शब्द उस मिट्टी से जुड़ा है जहां हर घर में लिट्टी चोखा बनता है।
सामाजिक मुद्दों पर आधारित इस फिल्म में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, श्रुति राव, प्रीति सिंह, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जायस जैसे कलाकार भी हैं।
गौरतलब है कि बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा. प्रदीप के शर्मा के बैनर तले बनी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ द्वारा निर्मित। इस फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने बेहतरीन तरीके से किया है। समाज को जागरूक करने वाली इस फिल्म के लेखक राकेश त्रिपाठी हैं। यह अनीता शर्मा और पदम सिंह द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म में ओम झा और मधुकर आनंद का मधुर संगीत है। गीतकार हैं प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती, यादव राज, कुंदन प्रीत, उमालाल यादव, आशुतोष तिवारी, टुनटुन यादव। डीओपी में आरआर प्रिंस, एडिटर गुरजंत सिंह, फाइट मास्टर हीरा यादव, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं। कला विजय श्रीवास्तव की है। फिल्म के प्रमोटर रंजन सिन्हा और रामचंद्र यादव हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *