भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा के सेट पर भीड़ गए खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी। भीड़ हुई जमा


October 13, 2020
ऐसा क्या हुआ कि लाठी लेकर एक दूसरे भिड़ गए खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी दो बड़े स्टार की रायवलरी और कोल्ड वार के बारे में तो आपने खूब सुना होगा। मगर जब कोई स्टार लाठी लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े, ऐसा शायद ही आपने देखा होगा। लेकिन ये हुआ भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ के सेट पर, जब सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवनी एक दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठी बरसाते नजर आये। यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में सुर्खियां बन रही हैं और वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

Bhojpuri Film Litti Chokha

Bhojpuri Film Litti Chokha

ऐसा क्या हुआ कि लाठी लेकर एक दूसरे भिड़ गए खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी दरअसल, काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की ‘लिट्टी चोखा’ की शूटिंग सितंबर में शुरू हुई है और इसमें दोनों का एकदम अलग अंदाज देखने को मिलेगा। खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के इस वीडियो को फैन ने शेयर किया है, जिसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी हैं और एक दूसरे पर लाठी से हमला कर रहे हैं।

Bhojpuri Film Litti Chokha

Bhojpuri Film Litti Chokha

बता दें कि काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ के जरिये बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को परदे पर उकेरा जाएगा। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को समाप्त करने की कोशिश होगी, क्योंकि लिट्टी चोखा शब्द उस माटी से जुड़ा है,

Bhojpuri Film Litti Chokha

Bhojpuri Film Litti Chokha

जहां हर घर में लिट्टी चोखा है। फिल्म में मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जैश भी नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा, निर्देशक पराग पाटिल और पीआरओ रंजन हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *