अपनी जान से ज्यादा खेसारी को मानते है ! भोजपुरी के ये चार Hero || Khesari Lal Yadav Best Freinds IN Bhojpuri


May 9, 2020

भोजपुरी मे दबंग सूपर स्टार के नाम से से प्रषीद ख़ेसरी लाल यादव अपनी गायिकी और अभिनय के कारण भोजपुरी के सुल्तान बन चुके है जिनकी आवाज़ के करोड़ो लोग दीवाने है इन्होने कम समय मे ही अपने दर्शको का दिल जीता, बल्कि इंडस्ट्री मे नया मुकाम हासिल किया ! जिसे देखकर भोजपुरी का बड़े से बड़ा अभिनेता और गायक इन्हे गुरु मानता है ! दोस्तो खेसारी की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है आपको बता दे खेसारी एक अच्छे अभिनेता होने के साथ साथ एक अच्छे इंशान भी है ! समय समय पर भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगो की मदद करते रहते है ! इन्होने एक अच्छे इंशान होने के नाते कई बार मुसीबत मे फसे लोगो की मदद की है ! जिसके चलते वो सभी इनकी बहुत इज़्ज़त करते है ! आज की हम इस वीडियो मे उन अभिनेताओ से रूबरू करवायंगे जो खेसारी लाल की बहुत इज़्ज़त करते है ! तो आइए जानते है वो अभिनेता कौन है !

Khesari Best Freinds IN Bhojpuri

Khesari Best Freinds IN Bhojpuri

नंबर चार पवन सिंह भोजपुरी के किंग यानि पवन सिंह खेसारी लाल की काफी इज्जत करते है इनके दिल में खेसारी के लिए तब जा के इज्जत ज्यादा बढ़ गई जब इन दोनों ने फिल्म प्रतिज्ञा २ में एक साथ काम किया ! जब ये फिल्म बन रही थी तब इस फिल्म से ज्यादा चर्चा खेसारी और पवन की जोड़ी की हो रही थी ! और दोनों ने मिल के सेट पर खूब मस्ती की तब से पवन खेसारी को बहुत मानते है !

Khesari Best Freinds IN Bhojpuri

Khesari Best Freinds IN Bhojpuri

नंबर तीन  दिनेश लाल यादव निरहुआ भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव भी हमारे दबंग स्टार खेसारी लाल की बहुत इज्जत करते है ये दोनों अच्छे दोस्त भी है इन दोनों के दोस्ती का सिलसिला भोजपुरी फिल्म हथकड़ी से शुरू हुआ ! जिसमे इन दोनों ने एक साथ काम किया ! और खेसारी को जब कोई परेशानी होती है तो निरहुआ सबसे पहले खड़े होते है ! और खेसारी भी निरहुआ की जब भी जरुरत होती है खेसारी उनकी मदद के लिए खड़े होते है !

Khesari Best Freinds IN Bhojpuri

Khesari Best Freinds IN Bhojpuri

नंबर दो  रवि किशन भोजपुरी सिनेमा में रवि किशन को बड़े से बड़ा अभिनेता भी भोजपुरी का सबसे पहला सुपर स्टार मानता है और खेसारी भी रवि किशन की काफी इज्जत करते है ! और जब भी रवि खेसारी को देखते है बहुत गौरवान्वित महसूस करते है ! और रवि किशन खेसारी को अपने से बड़ा स्टार मानते है और रवि का कहना है की जिस तरह से खेसारी एक्टिंग करते है वो लाजबाब है

Khesari Best Freinds IN Bhojpuri

Khesari Best Freinds IN Bhojpuri

नंबर एक  मनोज तिवारी भोजपुरी सिनेमा को फिर से जन्म देने वाले मनोज तिवारी अपने जूनियर एक्टर खेसारी की काफी इज्जत करते है खेसारी जब सुपर स्टार नहीं थे तो उनकी पहली फिल्म के लिए मनोज तिवारी ही है जो मुंबई में उनकी मदद किये थे ! और जब भी मनोज तिवारी अपने चुनावी प्रचार के लिए खेसारी को बुलाते है तब तब खेसारी दौड़े चले आते है ! इस लिए मनोज खेसारी की बहुत इज्जत करते है

 

तो दोस्तों हमारी तरह आप को भी खेसारी लाल यादव भोजपुरी के परफेक्ट एक्टर लगते है तो यस या नो लिखकर कमेंट बॉक्स में जरूर बताना ! साथ खेसारी की जोड़ी किसके साथ ज्यादा अच्छी लगती है हमें ये भी बताना ! अगर आप वीडियो को यूट्यूब पर देख रहे है तो चैनल को सब्सक्राइब करना बिलकुल न भूले और फेसबुक पर देख रहे है तो चैनल को फॉलो कर लीजिये धन्यवाद.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *