#खेसारी लाल के साथ Film कर सकती हु लेकिन Pawan Singh के साथ कभी नहीं करुँगी ! अक्षरा सिंह


June 8, 2020

भोजपुरी सिनेमा ( Bhojpuri Cinema ) में आये दिन बात विवाद शुरू हो गया है और जैसे कोई बात होती है तो पुरे इंडस्ट्री में आग के जैसे फ़ैल जाती है हालही में भोजपुरी सिनेमा की मानी जानी अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) का एक इंटरव्यू आया थ।  जिसमे उनसे प्रशांत उज्जवल जो की एक पत्रकार है  उन्होंने अक्षरा से बहुत सवाल पूछे जिसे अक्षरा बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए नजर आई। एक सवाल पूछा गया की खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) के बारे में आपका क्या ख्याल तो अक्षरा सिंह जबाब देते हुए बोली की मैं खेसारी लाल जी की बहुत इज्जत करती हु और जब वो मुझे सम्मान देते रहेंगे तबतक मैं भी उनकी इज्जत करती रहूंगी।

In the FIR case on Ritesh Pandey, Akshara Singh said - this is a conspiracy to defame, I am at home in lockdown

In the FIR case on Ritesh Pandey, Akshara Singh said – this is a conspiracy to defame, I am at home in lockdown

उसी बिच इनसे एक और सवाल पूछा गया की अक्षरा को कभी प्यार हुआ है ? तो उनका कहना था की अब ये गलती दोबारा नहीं होगी उनका पूरा इशारा पवन सिंह के तरफ था अक्षरा ( Akshara Singh ) के जबाब से यही लग रहा था की पवन सिंह उनके जीवन की सबसे बढ़ी गलती है अक्षरा ने ये भी कह डाला की मेरे माता पिता ने अच्छे संस्कार दिए है मैं कभी किसी बुरा नहीं कर सकत।

Khesari Lal Yadav Akshara Singh Photo 2020

इन दोनों सवाल और जबाब में एक बात तो साफ़ है की अक्षरा सिंह अभी तक पवन सिंह ( Pawan Singh ) से नाराज है और खेसारी लाल यादव से सारे गीले सिकवे भुला चुकी है एक समय ऐसा था जब अक्षरा पवन सिंह की तारीफ करते नहीं थकती थी आज वही पवन सिंह का नाम लेना गवारा है। अक्षरा ने तो यहाँ तक कह डाला की मैं आज जो कुछ भी हु खास कर के गायिकी में तो वो सिर्फ और सिर्फ मेरे माता पिता के आशीर्वाद और फैंस की दुआ से और इसमें किसी का कोई योगदान या हाथ नहीं है।

In Aara's Live Show Akshara said who is Pawan Singh I have forgotten her name.

In Aara’s Live Show Akshara said who is Pawan Singh I have forgotten her name.

आज अक्षरा भोजपुरी ( Bhojpuri ) की टॉप अभिनेत्रीओ गिनी जाती है और एक लौती ऐसी अभिनेत्री है जो अब गायिकी में भी पूरी तरह से मझ गई है आये दिन उनके गाने यूट्यूब और बाकि सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो रहे ह।  तो दोस्तों आप को क्या लगता है आज अक्षरा सिंह जो भी है उसमे किसका सबसे बड़ा योगदान है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *