मैं मनोज भइया के साथ हु ! खेसारी लाल यादव


May 11, 2019

खेसारी लाल यादव किसी परिचय के मोहताज नहीं है एक शब्द बोल के विश्व विख्यात हो गए वो शब्द था ठीक है. खेसारी लाल यादव ने ज़ी न्यूज़ को इंटरव्यू देते हुए बहुत सारे सवालो का जबाब दिए और खेसारी लाल कोई भी इंटरव्यू देने से पहले वो अपने फैंस और भोजपुरी जनता को पैर छू के नमस्ते करते है.
खेसारी लाल हमेसा कहते है की उनका कोई जात नहीं धर्म नहीं हमरा धर्म हमारे दर्शक और संगीत है .
इन दिनों खेसारी लाल यादव दिल्ली में मनोज तिवारी, गौतम गंभीर और हंस राज हंस का प्रचार कर रहे है दिल्ली की कमान खेसारी के हाथ मिला है और इस जिम्मेदारी से खेसारी बहुत खुश है.
सवाल : खेसारी लाल अभिनेता से नेता क्यों बने ?
मैं कोई नेता नहीं बना हु अभी मुझे नेता बनने में बहुत समय है मैं मनोज तिवारी भइया का बहुत सम्मान करता हु और उनकी भावनाओ से जुड़ने की कोशिस कर रहा हु. क्यों की मनोज भइया का बहुत बड़ा योगदान है भोजपुरी सिनेमा को यहाँ तक पहुंचाने में और हमें हीरो बनाने में नहीं तो आज भी हम गायक ही होते शायद हीरो नहीं बन पाते और मैं मनोज भइया के वजह से दिल्ली में आये हु.
सवाल : बिहार में नितीश कुमार की सरकार से आप खुश है या नहीं ?
हमारे बिहार की जो इस्थितिया है वो बहुत दयनीय है बिहार में आज भी लोग रोजगार के लिए परेशान है. रोड बन जाने से रोजगार तो होगा नहीं आज हमें कोई गुजरात से भगा देता है बंगाल कमाने जाना पड़ता है आखिर क्यों? वही रोजगार हमें बिहार में क्यों नहीं मिल रहा है .

I am with Manoj Bhaiya Khesari Lal Yadav

I am with Manoj Bhaiya Khesari Lal Yadav

खेसारी लाल ने ये भी कहा की जबतक हमारे देश से जातिवाद नहीं हटेगा तबतक विकास नहीं होगा. जिसको राष्ट्रगान नहीं आता आज वो नेता बन गए है.
सवाल : क्या आप लालू जी से सहमत है ?
मैं लालू प्रशाद यादव जी से सहमत हु पर बाकि लोगो से नहीं हु कही न कही खेसारी ने तेजश्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहे की उनके काम से खेसारी खुश नहीं है.
खेसारी ने कहा लालू जी जब रेल मंत्री थे तब उन्होंने बहुत अच्छा काम किया ऐसा नहीं है की उन्होंने विकास नहीं किया. एक बात की मैं सराहना करता हु लोग अब बिहार में सुरछित है जिसमे बिहार के प्रशाशन का बहुत बड़ा योगदान है आज हम अपने साधन से कही भी रात हो या दिन जा आ सकते है पहले तो लोग दस बार सोचते थे की बहार जाये या नहीं.
सवाल : आप बीजेपी के साथ है या मनोज तिवारी के ?
मैं सिर्फ और सिर्फ मनोज भइया के लिए आया हु और उनके आदेश अनुशार कर रहा हु और आज मैं जो भी हु उसमे मनोज भइया का बहुत बड़ा योगदान है तो मेरा फर्ज बनता है की आज उनको मेरी जरुरत है तो मैं उनकी मदद करूंगा.
आपको पता होगा कुछ महीने पहले बिहार में खेसारी के शो में पत्तर चला था जिसमे खेसारी के गाड़ियों के साथ तोड़ फोड़ की गई थी और उनको वह से बचा के निकला गया.खेसारी का आरोप है की उनके ऊपर बिहार के RJD नेता सुधीर सिंह ने पत्तर चलवाये थे.

I am with Manoj Bhaiya Khesari Lal Yadav

I am with Manoj Bhaiya Khesari Lal Yadav

इस बात को खेसारी अभी भूले ही नहीं थे तक तक तेजश्वी यादव ने सुधीर सिंह को अपने पार्टी से टिकट भी दे दिए जिसे खेसारी लाल बहुत गुस्सा भी है खेसारी ने कहा जब मेरे ऊपर पत्थर चला तब कहा थे यादव समाज के लोग क्यों नहीं कुछ बोले अब जब मैं मनोज भइया का प्रचार कर रहा हु तो वही लोग मुझपे निशाना शाद रहे है की मैं बीजेपी में शामिल हो गया.
भोजपुरी सिनेमा के ताज़ा खबरों के लिए आप हमारे फेसबुक से जुड़े धन्यवाद.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *