26 अप्रैल से गणेश गुप्ता का स्पेशल एनकाउंटर की बिहार में धूम


April 24, 2019

इंतजार की घड़ी समाप्त हुई, 26 अप्रैल से बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में भोजपुरी फिल्म स्पेशल एनकाउंटर धमाकेदार प्रदर्शित हो रही है। इस फिल्म में चॉकलेटी स्टार राकेश मिश्रा और बबली गर्ल ऋतु सिंह के साथ बतौर नायक सिंघम अवतार में गणेश गुप्ता सिनेमा के रुपहले परदे पर धमाकेदार एंट्री कर रहे हैं। वे फिल्म को लेकर काफी उत्सुक भी हैं। फिल्म स्पेशल एनकाउंटर आपराधिक पृष्ठभूमि पर बनी एक ऐसी फ़िल्म है, जिसे देखकर दर्शकों को लगेगा कि यह उनके आसपास की घटना पर आधारित है। उल्लेखनीय है कि अमन फ़िल्म सिने विजन के बैनर तले बनी स्पेशल एनकाउंटर के निर्माता गणेश गुप्ता और नंदलाल यादव हैं जबकि निर्देशक जाने माने कोरियोग्राफ़र अरुण राज हैं। फ़िल्म के लेखक रमेश गुप्ता हैं। इस फिल्म में राकेश मिश्रा और ऋतु सिंह भी पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में धमाल मचाने वाले हैं। 

Ganesh Gupta's special encounter in Bihar from April 26

 फ़िल्म में फ़िल्म में कुल आठ गाने हैं जिनके संगीतकार हैं धनंजय मिश्रा जबकि गीतकार हैं प्यारेलाल यादव, आज़ाद सिंह और जाहिद अख़्तर। छायांकन आर आर प्रिंस, मारधाड़ प्रदीप खड़का का है और नृत्य निर्देशक ख़ुद निर्देशक अरुण राज हैं। मुख्य भूमिका में राकेश मिश्रा, गणेश गुप्ता, ऋतु सिंह, सीमा सिंह, रेखा मेवाड़ा, देव सिंह, राजेश यादव, सुनील यादव, निवेश त्रिपाठी और अनूप अरोरा आदि मुख्य भूमिका में है।

बता दें कि गणेश गुप्ता का बचपन से ही अभिनय के क्षेत्र में करियर बनाने का सपना था जो इस फिल्म से साकार हुआ है।   उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर के मूल निवासी माध्यम परिवार से ताल्लुकात रखने वाले गणेश का दिल्ली में स्वयं का व्यवसाय है। करियर के शुरूआती दौर में उन्होंने कई सारे भोजपुरी लोकगीत की मेकिंग की और अब कुछ ही दिन में बतौर निर्माता व अभिनेता उनकी पहली भोजपुरी फिल्म स्पेशल एनकाउंटर रिलीज होने वाली है। जिसमें वे नायक हैं और फिल्म के वे निर्माता भी हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *