कल्लू ने गाया निरहुआ और मोदी जी के समर्थन में गाना


April 24, 2019

करोड़ो दिलों की धड़कन युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू में भाजपा प्रत्याशी जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के सपोर्ट में निरहु भईया को जिताना है जन जागृत गीत गाया है। अरविन्द अकेला कल्लू ने अपने मधुर गायन शैली में गीत गाकर निरहुआ का साथ दिया है। उन्होंने दिनेशलाल यादव निरहुआ को भारी मतों से विजयी बनाने और नरेंद्र मोदी जी को फिर से भारत देश का प्रधानमंत्री बनाने की अपील की है। भाजपा प्रत्याशी के रूप में दिनेशलाल यादव निरहुआ उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ लोक सभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उनके जन संपर्क एवं सभा में भारी तादाद में लोगों का समर्थन मिल रहा है। इतना ही नहीं कल्लू ने निरहुआ के सपोर्ट में आजमगढ़ जाकर चुनाव प्रचार करने की बात कही है। यह गीत काफी पसंद किया जा रहा है। बात की जाये दिनेशलाल यादव निरहुआ की तो वे पंद्रह साल से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सेवा करते आये हैं, अब वे देश सेवा करने के लिए चुनावी मैदान में उतर गये हैं।उनका समर्थन में पूरी फिल्म इंडस्ट्री कर रही है। ऐसे में अरविन्द अकेला कल्लू भी निरहुआ का बढ़ चढ़कर साथ दे रहे हैं। परिकल्पना अरबिन्द मिश्रा, आशीर्वाद राघवेन्द्र प्रताप सिंह, सहयोग गुड्डू जी पांडेय, हनुमान पांडेय, सुजीत मीडिया (आरा) का है। 

जन जागृत गीत निरहु भईया को जिताना है के गीत लिखा है श्याम देहाती ने और संगीत दिया है आशीष वर्मा ने। रिकॉर्डिंग – मिक्सिंग एस आर म्यूजिक लैब (मुंबई), वीडियो निर्देशक लवकेश विश्वकर्मा ने किया है।

गौरतलब है कि अरविन्द अकेला कल्लू इन दिनों मुंबई में भोजपुरी फिल्म यारा तेरी यारी और छलिया की डबिंग में व्यस्त हैं। हाल ही उन्होंने भोजपुरी फिल्म प्रयागराज और प्रतिबन्ध की शूटिंग पूरी की है। भोजपुरी फिल्म दिलवर और राज तिलक जल्द ही रिलीज होने वाली है। इन दोनों फिल्मों का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। 

निरहु भईया को जिताना है गीत को सुनने व देखने के लिए यह लिंक ओपेन करें – 

Album :- Nirahuwa Bhaiya Ko Jitana Hai Song :- Nirahuwa Bhaiya Ko Jitana Hai Singer :- Arvind Akela ‘Kalluji’ Lyrics :- Shyam Dehati Music Director :- Ashish Varma Recording :- SR Music Lab (Mumbai) Video Director :- Lavkesh Vishwakarma Company/ Label :- Team Film Bhojpuri

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *