क्रैक फाइटर के बाद एक और धमाका नरसिम्हा


May 20, 2019

क्रेक फाइटर, वांटेड, सत्‍या जैसी ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍में दे चुके निर्देशक सुजीत सिंह इन दिनों अपनी फिल्‍म भोजपुरी फिल्‍म ‘नरसिम्‍हा’ की शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं। इस दौरान उन्‍होंने सेट पर बताया कि फिल्‍म ‘नरसिम्‍हा’ एक बेहतरीन पटकथा वाली फिल्‍म है, जिसकी शूटिंग में काफी तेजी से मुंबई में हम कर रहे हैं। सुजीत सिंह ने लूलिया गर्ल निधी झा को लेकर एक सवाल के जवाब में कहा कि निधी के साथ हमने अब तक चार – पांच गाने किये हैं। हमारी केमेस्‍ट्री काफी अच्‍छी है। उनसे हमारा तालमेल भी अच्‍छा है। निधी काम के प्रति समर्पित और फोकस्‍ड रहती हैं। इसलिए वो हमारे प्रोजेक्‍ट में शामिल होती हैं। इस फिल्‍म में भी जब हमें कहानी के डिमांड के हिसाब से फिट लगी तो हमने उन्‍हें इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनाया, जिसका अनुभव बेहद शानदार रहा। अभी हमने गाने की शूटिंग की है। उन्‍होंने फिल्‍म में कास्टिंग को लेकर कहा कि हम कहानी के हिसाब से ही अपनी फिल्‍म में कास्टिंग करते हैं। कहानी अगर अच्‍छी है तो सबसे बड़ा हीरो कहानी होता है। मेरी फिल्‍मों में कहानी ही हीरो होता है।

इससे पहले शूटिंग के बीच में सेट पर प्रिंस सिंह राजपूत ने एक्‍शन जोन के निर्देशक सुजीत सिंह के साथ काम करने को लेकर अपने एक्‍साइटमेंट को शेयर किया। कहा जाता है कि सुजीत सिंह सेट पर काफी स्ट्रिक्‍ट होते हैं। इस बारे में जब प्रिंस सिंह राजपूत से पूछा गया कि उन्‍हें डर नहीं लगता डायरेक्‍टर से। इस पर प्रिंस ने कहा कि नहीं, मुझे डर नहीं लगता है। ये हमें प्‍यार से समझाते हैं और हमें कंफर्ट फील कराते हैं। ये इतना कंफर्ट हो जाते हैं लगता ही नहीं है कि ये डायरेक्‍टर हैं। ये कलाकारों में इनर्जी डाल देते हैं। मैं पहली बार काम कर रहा हूं। ये कैसे काम निकाल लेते हैं पता ही नहीं चलता है।गौरतलब है कि फिल्‍म ‘नरसिम्‍हा’ के निर्देशक सुजीत सिंह हैं। फिल्‍म के निर्माता एम ए खान और रमेश यादव हैं। फिल्‍म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

संगीतकार ओम ओझा हैं। फिल्‍म में प्रिंस सिंह राजपूत के साथ रूपा सिंह, अर्सी सिंह, बृजेश त्रिपाठी, जय सिंह, देव सिंह, अमित शुक्‍ला, धामा वर्मा, सुशील सिंह, लोटा तिवारी, उमेश सिंह, बाल गोविंद, माया यादव, हीराज शर्मा, अभिषेक पांडे गोलू, सागर पांडे, अर्पित सिंह, साहिल सिंह (बाला कलाकार) और इमरान अली नजर आने वाले हैं। छायांकन महेश वैकट है। फिल्‍म में लूलिया गर्ल निधी झा भी नजर आने वाली हैं। फिल्‍म ‘नरसिम्‍हा’ में पवन सिंह कनेक्‍शन पर उन्‍होंने कहा कि ऐसा कभी नहीं था कि पवन सिंह इस फिल्‍म में रहे। ‘नरसिम्‍हा’ की कहानी के अनुसार, हमने प्रिंस सिंह राजपूत को कास्‍ट किया है। पवन सिंह के साथ फिल्‍म ‘वारंट, सिंह इज किंग और भारत माता की जय’ करने वाले हैं। फिलहाल हमारा फोकस अभी फिल्‍म ‘नरसिम्‍हा’ पर ही है। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में कुल 9 से 10 एक्‍शन सीन होंगे। आज हमने हीरो ‘ हिरोइन के गाने को शू‍ट किया है, जिसमें प्रिंस सिंह राजपूत और रूपा सिंह हैं। दोनों ने इसके लिए काफी रिहर्सल किया है। दोनों की जोड़ी कमाल की है। हमारी पूरी यूनिट जोश में काम कर रही है। अब सारी उम्‍मीदें जनता जनार्दन से है। वही बतायेंगे कि उनको फिल्‍म कैसी लगी।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *