पत्थर के सनम में दिखा कल्लू और यामिनी का जलवा


May 20, 2019

सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू ( Arvind Akela Kallu ) का जवाब नहीं। उनका हर प्रोजेक्ट इन दिनों सक्‍सेस की नई मिसाल कायम कर रहा है, जिसमें उनका जलवा भी खूब दिखता है। इसका एक नजारा अभी हाल ही में रिलीज उनकी नई फिल्‍म ‘पत्थर के सनम’ ( Patthar Ke Sanam ) के ट्रेलर में देखने को मिला, जिसे अब तक 409,531 देखा जा चुका है। फिल्‍म ‘पत्थर के सनम’ में एक चीज और देखने वाली होगी कि अवधेश मिश्रा के साथ कल्‍लू की केमेस्‍ट्री कितनी निभती है और दर्शकों पर इसका कितना प्रभाव पड़ता है। इस फिल्‍म में भी अवधेश मिश्रा का किरदार राजघराने से संबंधित है। फिल्‍म के ट्रेलर की शुरूआत कल्‍लू के शानदार डायलॉग से होता है। इस सीन में कल्‍लू सिक्‍यूरिटी गार्ड की यूनिफॉर्म में होते हैं। यानी वे सिक्‍यूरिटी एजेंसी के लिए काम करते हैं। वहीं ट्रेलर का क्‍लाइमेक्‍स शेरवानी में एक्‍शन स्‍टंट के साथ होता है।

arvind-akela-kallu-yamini-singh-patthar-ke-sanam

arvind-akela-kallu-yamini-singh-patthar-ke-sanam

फिल्‍म में कल्‍लू के अपोजिट यामिनी सिंह ( Yamini Singh )  नजर आ रही हैं। दोनों की केमेस्‍ट्री फिल्‍म के ट्रेलर में बेहतरीन लग रही है। फिल्‍म के गाने भी बेहद खूबसूरत हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं। इन दिनों की एक और फिल्‍म ऐसी ही राजतिलक भी आनी है। लेकिन फिल्‍म ‘पत्थर के सनम’ में कल्‍लू का अभिनय बेहद शानदार नजर आ रहा है। उन्‍होंने कहा कि कल्‍लू  ( Kallu ) के लिए हर फिल्‍म अहम है और वे अपनी सभी फिल्‍मों को पूरा – पूरा वक्‍त देते हैं। यही वजह है कि उनके अभिनय में भी लगातार निखार आ रहा है। उनके फिल्‍मों की पटकथा भी काफी मजबूत होती है, जो दर्शकों को बोर नहीं होने देगी।

कल्‍लू के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फिल्‍म ‘पत्थर के सनम’ को लेकर कल्‍लू काफी उत्‍साहित हैं। यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर खूब कमाई करेगी। इस साल उनकी कई फिल्‍में कतार में हैं, लेकिन फिल्‍म ‘पत्थर के सनम’ इस साल कल्‍लू टॉप टेन फिल्‍मों आने वाली है। इसलिए भी कल्‍लू को भरोसा है कि फिल्‍म ‘पत्थर के सनम’ समेत सभी फिल्‍में दर्शकों को पसंद आयेगी। ‘पत्थर के सनम’ एक साफ सुथरी और पारिवारिक फ़िल्म है। इस फिल्‍म के निर्माता आदित्‍य झा और निर्देशक नीरज रणधीर हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *