चिंटू मेंटल’ के जरिये यू-ट्यूब के ट्रेंडिंग क्‍लब में शामिल हुए चिंटू


April 21, 2019

पांडे जी के बेटे की बात ही निराली है, जिस वजह से उनकी फिल्‍में दर्शकों के बीच खूब पसंद की जाती है। एक बार फिर से वे फिल्‍म ‘ चिंटू मेंटल’ को लेकर सुर्खियों में हैं, जो इन दिनों यू-ट्यूब पर नंबर 6 पर ट्रेंड कर रही है। फिल्‍म मारधाड़ – एक्‍शन से भरपूर रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें मैथेलॉजी का तड़का लगाया गया है, जो फिल्‍म को अन्‍य फिल्‍मों से अलग बनाती है।

फिल्‍म ‘ चिंटू मेंटल’ के ट्रेंडिंग पोजिशन पर आने के बाद चिंटू काफी खुश हैं। इसके लिए उन्‍होंने अपने दर्शकों का आभार भी व्‍य‍क्‍त किया और कहा कि मेरी फिल्‍में दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं, यह मेरे लिए सौभाग्‍य की बात है। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि कलाकार को अपनी कला के जरिये दर्शकों के दिल में उतरना चाहिए। इसी पर मैं हमेशा काम भी करता हूं और दर्शकों के उम्‍मीदों के अनुरूप अच्‍छी और मनोरंजक फिल्‍में करने की कोशिश भी करता हूं। जहां तक बात मेंटल की है, तो यह फिल्‍म वाकई लाजवाब है। जो लोग सिनेमाघरों में नहीं देख पाये वे अब यू-ट्यूब पर देख सकते हैं।

इसके साथ ही प्रदीप पांडे चिंटू यू-ट्यूब के ट्रेंडिंग क्‍लब में शामिल हो गए हैं। फिल्‍म ‘ चिंटू मेंटल’ भोजपुरी मूवीज के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज की गई है। फिल्‍म में चिंटू के साथ तनुश्री और पूनम दुबे लीड रोल में हैं, जबकि भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी और अंजना सिंह भी फिल्‍म में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

वहीं, चिंटू के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि चिंटू इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘प्रेमगीत’ की शूटिंग नेपाल में कर रहे हैं। इस फिल्‍म में उनकी नायिका स्‍टनिंग यामी सिंह हैं। अभी हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍म ‘लैला मजनू’ और ‘पांचाली’ की शूटिंग लखनऊ में पूरी की है। वे जल्‍द ही मई में अपनी नई फिल्‍म की शूटिंग मुंबई में करेंगे ।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *