लगता है भीड़ देख के डर गए है अखिलेश भइया ! निरहुआ


April 21, 2019

दिनेशलाल यादव निरहुआ पहुंचे अभिनेता अमरीश सिंह के गांव, तो उमड़ पड़ी लोगों की भीड़ लोकसभा चुनाव 2019 का रण बेहद रोचक है और इस रण में भोजपुरी फिल्‍मी सितारे भी अपनी किस्‍मत आजमा रहे हैं। यानी भोजपुरी सिनेमा के दिग्‍गज मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेशलाल यादव निरहुआ भारतीय जनता पार्टी के टिकट से चुनाव मैदान में है और इन दिनों जोर – शोर से चुनाव प्रचार में लगे हैं।

अमरीश सिंह आजमगढ़ के मेहनगर विधान सभा के बाबूकी खजुरी गांव से आते हैं, जहां निरहुआ चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। निरहुआ, अमरीश के घर पर उनके परिजनों से भी मिले। इस दौरान सेल्‍फी का दौर भी चला। बाद में निरहुआ ने अमरीश की जमकर तारीफ की और कहा कि अमरीश बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं।

इसी क्रम में आजमगढ़ से भाजपा के उम्‍मीदवार दिनेशलाल यादव निरहुआ आज भोजपुरी अभिनेता अमरीश सिंह के गांव पहुंचे, जहां उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सभी निरहुआ की एक झलक पाने को बेताब थे। निरहुआ अमरीश के घर पर रूके। लोगों से बातचीत की और भाजपा को वोट देने की अपील की।

 भोजपुरी में उनका भविष्‍य काफी उज्‍ज्‍वल है। निरहुआ ने अमरीश को उनकी आने वाली फिल्‍म ‘लव मैरेज’ के लिए शुभकामनाएं भी दी।

आपको बता दें कि अमरीश सिंह की फ़िल्म ‘लव मैरेज’ जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। डीओपी देवेंद्र तिवारी, लेखक साजिद – शमसेर, संगीत धनंजय मिश्रा और गीत प्‍यारे लाल यादव व आजाद सिंह का है। फिल्‍म में अक्षरा सिंह फीमेल लीड में है। ओम दिप सिनेमा विजन प्रस्‍तुत और गुप्‍ता प्रोडक्‍शन एंड स्‍टूडियो कृत भोजपुरी फिल्‍म ‘लव मैरेज’ के निर्माता राम कोमल गुप्ता हैं। फिल्‍म के निर्देशक विष्णु शंकर बेलू हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।फिल्‍म में एक्‍शन हीरा यादव का है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *