बिहार से शुशांत के बाद अब खेसारी लाल यादव की धुआंदार एंट्री से खलबलाया बॉलीवुड


December 28, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बहुत कुछ बदल कर रख चुका है। सुशांत सिंह राजपूत बिहार से थे उनकी मौत से न केवल बॉलीवुड में शोक का लहर था बल्कि पूरे भोजपुरी इंडस्ट्री में भी शोक थी। पूर्वांचल के लोगों में पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिये आक्रोश था क्यो की उन्हीने इस जमीन से जुड़ा एक सितारा खो चुका था तो इस आक्रोश के वजह से कई लोगों ने ट्विटर पे यह ट्वीट किया कि भोजपुरी इंडस्ट्री का एक स्टार बॉलीवुड में जगह जरूर बनाना चाहिए ताकि लोग समझ पाए कि इस मिट्टी में कितनी ताकत है।

Bhojpuri Super Star Khesari Lal Yadav In Bollywood Yu Ladki Nahi Oxizan Nahi

Bhojpuri Super Star Khesari Lal Yadav In Bollywood Yu Ladki Nahi Oxizan Nahi

ट्वीटर पर लोगों ने ट्रेंड किया कि खेसारी लाल यादव जी को बॉलीवुड में जाना चाहिए। इसके वजह से कई प्रोड्यूसर ने खेसारी लाल यादव को गाने और मूवी ऑफर किया गया है। जैसा कि खेसारी जी पहले सिंगर फिर एक्टर बने उसी तरह से वो अभी हिंदी गाने से शुरुवात की है।

Husband Bana Le Khesari Lal Yadav Bhojpuri New Song 2020

Husband Bana Le Khesari Lal Yadav Bhojpuri New Song 2020

खेसारी लाल यादव 2012 में भोजपुरी हिट फिल्म `साजन चले ससुराल` से फेमस हुए। स्टार को भोजपुरी सिनेमा में उनके योगदान के लिए 2017 में प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के अकादमी पुरस्कार से सम्मानित किया गया। शीर्ष भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव का पहला हिंदी गीत ‘लद्की पटाना’ उनका एक नया अवतार को दर्शाता है। गाना यूट्यूब पर अगस्त में रिलीज़ किया गया और एक बड़ा हिट रहा। इसे खुद खेसारी ने गाया है और गाने को जाहिद अख्तर ने लिखा है।इस गाने पे अब तक 10 मिलियन व्यूज है।

Bhojpuri Super Star Khesari Lal Yadav In Bollywood Ladki Patana

Bhojpuri Super Star Khesari Lal Yadav In Bollywood Ladki Patana

टॉप भोजपुरी खेसारी लाल यादव ने तीन हफ्ते पहले एक गाना रिलीज किया था, जिसका शीर्षक है ‘तू लडकी है ऑक्सीजन नही’ ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। ट्रैक को खेसारी और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। गीत के बोल यादव राज द्वारा लिखे गए हैं, जबकि संगीत और रैप ओम झा द्वारा दिया गयी है। यह गाना तीन हफ़्तो में 13 मिलियन व्यूज पूरे कर चुका है।

Bhojpuri Super Star Khesari Lal Yadav In Bollywood Ishq

Bhojpuri Super Star Khesari Lal Yadav In Bollywood Ishq

खेसारी लाल यादव भोजपुरी के सुपरस्टार और चहेते एक्‍टर हैं. दो दिन पहले रिलीज उनका सॉन्ग ‘इश्‍क’ तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ कनिष्‍का नेगी ने काम किया है.इस गाने में खेसारी लाल का ट्रांसफॉरमेंशन देखने लायक है. इस गाने पर फैंस का प्यार देखने मिल रहा हैं.इश्क़ गाने को 2 दिन में 3.5 मिलियन व्यूज मिल चुके है। इस गाने के लिरिक्‍स यादव राज ने लिखे हैं.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *