Ritesh Pandey और खेसारी जी के बीच तना तनी के किस्से से तो सब वाकिफ है। हाल ही में एक और किसा जोर पकड़ा है | रितेश को मिल रही है जान से मरने की धमकी


January 13, 2021

रितेश पांडे Ritesh Pandey ने दो दर्जन से अधिक भोजपुरी एल्बमों में अभिनय किया है। उनका गीत “पियावा से पहिले हमार रहलू” बहुत प्रसिद्ध है और अन्य भोजपुरी एल्बम की तुलना में यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ता है। रितेश पांडेय अपने फेसबुक पेज से लाइव आकर एक घटना के बारे में पूरे बारीक जानकारी दिया। उसमे उन्होंने ने शुरुआत मे एक वीडियो का जिक्र किया और बताया कि उस वीडियो में बिहार Bihar के सिंघम मनु महाराज जी, छपरा के डी एम नीलेश देवरी, बुलबुल मिश्रा जी और खेसारी लाल जी को बड़े भाई कहके संभोदित किया।

Ritesh Pandey's 2021 New Year Song Lavandia will fetch from London released from WWR Bhojpuri (2)

Ritesh Pandey’s 2021 New Year Song Lavandia will fetch from London released from WWR Bhojpuri (2)

उस वीडियो में यह था कि खेसारी Khesari Lal Yadav ने कहा कि जब लंदन में लॉकडाउन दुबारा लगया और उनके फ़िल्म का प्रोड्यूसर उन लोगों को छोड़ के भाग आया तो उन्होंने 1 करोड़ 65 लाख रुपए की राशि लगा के सभी को अपने देश वापस लाया। तो इस बात का खंडन करते हुए रितेश जी ने अपने फेसबुक लाइव से सच बात बताया कि लंदन में फसे लोगों की सहायता अभय सिन्हा जी और कुछ कांपनी ने उनलोग की मदद की। इसके बाद रितेश जी ने कहा की उन्होंने एक वीडियो देखा जिसमे खेसारी जी ये बात कुबूल कर रहे थे

Bhojpuri Super star singer ritesh pandey new bhojpuri song Tu Bhulailu Video

Bhojpuri Super star singer ritesh pandey new bhojpuri song Tu Bhulailu Video

कि उनसे गलती से ये बात कह दिया। खेसारी जी ने इस चीज़ के लिये माफी भी मांगी। रितेश जी ने अपने इस वीडियो में बताया कि उनका सच बोलना कुछ लोगो को सही नही लगा और अखिलेश कश्यप जी का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने रितेश Ritesh Pandey जी का नंबर फेसबुक पर सार्वजनिक कर उनको गाली देने को कहा और साथ ही साथ यूट्यूब पर कुछ न्यूज चैनल भी उनका नंबर दिखा कर उनके लिए अपशब्द कहे।

Khesari Lal Yadav 2021 New year Song

Khesari Lal Yadav 2021 New year Song

रितेश जी ने यह भी बात का जिक्र किया कि ये वही चैनल है जो कि बडे भईया पवन सिंह Pawan Singh को लेकर गलत बात करती है। अंत में इस वीडियो में उन्होंने कहा की अगर हमलोग इस चीज़ का विरोध नही करंगे तो ये गंदी राजनीति किसी और के साथ होगा। कोई भी माध्यमवर्ग का लड़का जो कि आगे बढ़ना चाहता होगा उसे पीछे धकेलने के लिये तैयार होंगें। Report : Niharika Singh.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *