पहली ही फिल्म से रातो रात सुपर स्टार बने थे ये भोजपुरी हीरो


June 22, 2019

सुपर स्टार बनना इतना आशान नहीं होता सुपर स्टार के मुकाम तक पहुंचने के लिए भोजपुरी सुपर स्टार्स ना जाने कितनी मेहतनत की होगी. लेकिन आज हम आपको भोजपुरी के उन एक्टर्स के बारे में बता रहे है जिनकी पहली फिल्म ही परदे पर हिट साबित हुई और पहली फिल्म से रातो रात बन गए सुपर स्टार . दिनेश लाल यादव निरहुआ २००५ में आई फिल्म चालत मुसाफिर मोह लियो रे से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत किये थे ये फिल्म निरहुआ की पहिली फिल्म थी और इसी फिल्म से निरहुआ स्टार बन गए और फिल्म भी सुपर हिट साबित हुई .

खेसारी लाल यादव की २०१० में आई  फिल्म साजन चले ससुराल खेसारी लाल यादव ने अपने फ़िल्मी परदे की शुरुआत किये थे इस फिल्म स्मृति सिन्हा भी नजर आई थी यह एक रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म थी इस फिल्म से खेसारी लाल सुपर स्टार बन गए और लोगो ने खेसारी को बहुत पसंद किया और फिल्म सुपर हिट रही और भोजपुरी इंडस्ट्री को मिल गया खेसारी लाल यादव जैसा सुपर स्टार.

पवन सिंह भोजपुरी के सुरीले और एक्शन हीरो २००७ में आई पवन सिंह की फिल्म रंगाली चुनरिया तोहरे नाम के पवन सिंह की यह पहली फिल्म थी इस फिल्म में उनके साथ साथ सोनाली जोशी भी नजर आई थी अपनी पहली फिल्म से पवन सिंह छा गए थे रंगाली चुनरिया तोहरे नाम को २००७ में रिलीज किया गया था उन दिनों पवन सिंह नए चेहरे के तौर पर जाने जाते थे.

राकेश मिश्रा प्रेम दीवानी राकेश मिश्रा की पहली फिल्म थी रोमांस ड्रामा और एक्शन से भरपूर प्रेम दीवानी भरपूर थी इस फिल्म में राकेश मिश्रा के साथ भोजपुरी रानी चटर्जी भी नजर आई थी.

फिल्म की कहानी से लेके गाना तक लोगो ने खूब पसंद किया और इस फिल्म ने सक्सेज के खूब झंडे गाड़े और राकेश मिश्रा को स्टार हीरो के श्रेड़ी में दाल दिया.

रितेश पांडेय यह फिल्म  २०१५ में रिलीज़ हुई बलमा बिहार वाला २ से रितेश पांडेय ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत किये थे इस फिल्म में रितेश पांडेय कुछ खाश एक्टिंग नहीं कर पाए पर अपने गाने से लोगो का खूब दिल जीते और इस फिल्म में अरविन्द अकेला कल्लू , पाखी हेगड़े और अनिल सम्राट भी थे .रितेश पांडेय ने अपनी पहली फिल्म से ऐसी छाप छोड़े की रितेश भोजपुरी के सुपर स्टार्स के श्रेड़ी में आ गए.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *