इस आलीशान कार में करते है भोजपुरी सितारे सवारी


April 19, 2019

भोजपुरी स्टार्स बॉलीवुड के स्टार्स से पीछे नहीं है आज की रिपोर्ट में हम आपको भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ , पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की गाड़िया दिखाएंगे जिसमे वो बैठ के कही जाते है और घूमते है. भोजपुरी अभिनेताओ के पास कौन सी कार है और कितने है उसकी प्राइज.क्या है. पहला नाम आता है .

दिनेश लाल यादव निरहुआ का निरहुआ भोजपुरी के मिस्टर पर्फेक्निस्ट के नाम से जाने जाते है वैसे तो निरहुआ के पास तीन से ज्यादा कारे है पर इस समय उनके पास फॉर्चूनर कार है जिसको आप तस्वीर में भी देख सकते है इस तस्वीर में उनके छोटे भाई प्रवेश लाल यादव है जिस कार की कीमत तीस लाख है. पवन सिंह भोजपुरी के पहले पावर स्टार है जिनके पास भी फॉर्चूनर है जिसकी कीमत तीस लाख है

इस तस्वीर में उनके साले और उनके बड़े भाई रानू सिंह नजर आ रहे है.वैसे तो पवन की कार की संख्या ५ से ज्यादा है पर अभी अभी इस फॉर्चूनर कार को लिए है . अब बात कर लेते भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की खेसारी लाल भोजपुरी के सबसे लाडले और चुलबुले सुपर स्टार है उन्होंने एक नई कार खरीदी है.

जिसका नाम है फॉर्चूनर इस गाड़ी की कीमत लगभग ३२ लाख है ये गाड़ी खेसारी को बहुत पसंद भी है . वैसे तो खेसारी के पास पहले से ही ट्योटा फॉर्चूनर थी. खेसारी के इस गाड़ी के साथ उनके मैनेजर सोनू है जो गाड़ी कलेक्ट करने एजेंसी गए थे क्यों की खेसारी अपने सूटिंग में ब्यथ थे . अगर आप लोगो के भोजपुरी स्टार्स की ये गाड़िया पसंद आई तो वीडियो को जरूर लाईक करे धन्यवाद.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *