February महीने की भोजपुरी ताज़ा खबरे : पवन सिंह ने योगी, Film लव विवाह.कॉम, Super Star खेसारी जी अपने होली Song


February 4, 2021

मानी देशभक्ति फिल्म ‘मेरा भारत महान’ ( Mera Bharat Mahan Bhojpuri Film ) की शूटिंग में व्यस्त थे। फिल्म में रवि किशन और गायक-अभिनेता पवन सिंह ( Pawan Singh ) मुख्य अभिनेता हैं।

Bhojpuri Film Mera Bharat Mahan

Bhojpuri Film Mera Bharat Mahan

पवन सिंह ने योगी जी को आभार व्यक्त किया।
मेरा भारत महान के शूटिंग पे बीते कुछ दिन पहले कुछ लोग ने घटना हुई । इस हरकत के वजह से भोजपुरी एक्ट्रेस मानी भट्टाचार्य घायल भी हुई थी। इस घटना को ध्यान रखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वहाँ पे कड़े सुरक्षा का इंतजाम करवाया। जिस वजह से पवन सिंह ने योगी जी को अपना आभार व्यक्त किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhojpuriya Media (@bhojpuriyamedia)

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के लिये भोजपुरी अभिनेताओं ने उनके जन्मदिन के लिये हार्दिक शुभकामनाएं दी गईं क्योंकि उन्होंने अपना 42 वां जन्मदिन 2 फरवरी को मनाया था। हर भोजपुरी कलाकारों ने निरहुआ को उनकी दयालुता के बारे में बताया। सभी अभिनेताओं ने जन्मदिन पर प्यार और शुभकामनाओं की बौछार की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhojpuriya Media (@bhojpuriyamedia)


पवन सिंह लगता है एक के बाद एक हिट दने के लिए पुरी तरह से तैयार है। पवन सिंह ने हाल ही में मेरे भारत महान की शूटिंग पूरी कर ली है और अब दूसरे फ़िल्म की तैयारी भी शुरू कर दिया हैं। इस फ़िल्म का नाम ‘स्वभिमान’ होगा।

होली का त्योहार अभी आने में कुछ समय जरूर है मगर सुपरस्टार खेसारी जी अपने होली गीत लाने में कोई देरी नही क़िया। खेसारी जी अपना नया होली गाना ‘दुई रूपइया’ गाना रिलीस कर दिया है। इस गाने में खेसारी जी का साथ अंतरा सिंह ने भी साथ दिया।

भोजपुरी मल्टी स्टारर फ़िल्म लव विवाह.कॉम की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फ़िल्म में काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडे हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग फिलहाल लखनऊ में शुरू हो चुकी है।

पवन सिंह आने वाले समय में फिल्मों के साथ साथ नय हिट गाना भी अपने फैंस के लिये ला रहे है। पवन सिंह की नई गाने का अन्नीउंसमनेट हो चुका हैं। ये गीत होली स्पेशल होगा। इस गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड म्यूजिक कंपनी लेबल के तहत रिलीस होगीं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *