पवन सिंह से रिस्ता टूटने के बाद शादी का कोई इरादा नहीं है | अभी मैं कुछ और करना चाहती हु | अक्षरा सिंह


December 30, 2020

मुंबई : अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह बहुत खूबसूरत भोजपुरी अभिनेत्री हैं। वह अपनी हर भोजपुरी फिल्म में ग्लैमरस दिखती हैं।पर वो जितने अपने काम में कामयाब रही उतना कामयाब उनका रिलेशनशिप नही रहा इसलिए फिलहाल कैरियर की उन्नति ही उनका केंद्र बिंदु है।

Akshara Singh

Akshara Singh

भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक थे, जिन्होंने हर बार बड़ी स्क्रीन लगाई। रील-लाइफ के अलावा पवन सिंह और अक्षरा असल जिंदगी में भी एक हॉट कपल बन गए। जब पवन सिंह की शादी हुई, तो उनका रिश्ता खत्म हो गया और इसलिए पवन सिंह और अक्षरा सिंह अब अतीत की बात हो गई है। जहां दोनों ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है,

Akshara Singh

Akshara Singh

भोजपुरी सनसनी अक्षरा ने अब सुपरस्टार पवन सिंह के साथ अपने पिछले संबंध पर बात करने का फैसला किया है और वह उसे क्यों नापसंद करने लगी। अक्षरा सिंह ने तो यह भी कहा कि पवन सिंह के साथ उनका रिश्ता एक बंधन था क्योंकि अभिनेता ने उनके साथ एक रिश्ते पर हस्ताक्षर किए। उसने कहा कि यह एक संविदात्मक संबंध था।

ऐसे में अब मीडिया उनसे यह सवाल करती है कि उनका आगे का क्या प्लान्स है और वो शादी करना चाहती है कि नही तो उनका जवाब साफ और स्पस्ट रहता है उन्हें शादी नही करना है और वो अपने लिये भगवान से उन्नति और कामयाबी की कामना करती है क्योकि लड़कियां उन्हें इंस्पिरेशन समझती है। रिपोर्ट : निहारिका सिंह।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *