New Year Party Song 2021 ‘BMW से आवाता यार’ अल्का झा की खूबसूरत आवाज़ में हुआ रिलीज


December 30, 2020

मुंबई : मशूहर गायिका अल्का झा की सुरीली आवाज़ में एक बडा ही धमाकेदार वीडियो सांग रिलीज किया गया है ।गाने के बोल हैं ‘BMW से आवाता यार ‘ । ये एक पार्टी सांग है जिसे न्यू ईयर के लिए खास तौर पर बनाया गया है । गाने में आपको खुद BMW के नाम से मशहूर एक्टर बल्ली मल्लाह और सुपर हॉट ऐक्ट्रेस रागिनी की जोड़ी रोमांस करते हुए वीडियो में दिखाई दे जाएगी । आप भी अगर अपनी दोस्तों वाली पार्टी में इस साल ये गाना बजाना चाहते हैं तो आपको Actor BMW के ऑफिशियल चैनल पर जाकर ये गाना मिल सकता है । वीडियो लिंक :

अपने वीडियो सांग के बारे में बताते हुए एक्टर BMW ने कहा कि ये एकदम मस्ती और डांस वाला गाना है जिसे सुनील गुप्ता और अल्का झा जी ने अपनी आवाज़ में और अधिक मोहक बना दिया है । उन्होंने बताया कि आने वाले समय मे एक के बाद एक गाने लगातार उनके चैनल पर आते रहेंगे । फिलहाल वो प्रमोद प्रेमी के साथ अपनी पहली फ़िल्म ‘ यार बदल न जाना ‘ की डबिंग में व्यस्त हैं ।

2021 NEW YEAR SONG BMW VIDEO SONG BMW ALKA JHA 2021

2021 NEW YEAR SONG BMW VIDEO SONG BMW ALKA JHA 2021

इस फ़िल्म में प्रमोद प्रेमी यादव, तनुश्री, डिम्पल सिंह, Bmw के अलावा बालेश्वर सिंह भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। ‘ यार बदल न जाना ‘ एक ऐसे शक़्स की कहानी है जो मोहब्बत के एहसास से पूरी दुनिया को छोड़ कर अपने महबूब की बांहों में सिमट जाना चाहता है लेकिन क्या ऐसा हो पाता है ? यही कहानी का ट्विस्ट है। फिलहाल फ़िल्म की डबिंग लगभग पूरी कर ली गई है औऱ बताया जा रहा है कि यार बदल न जाना जल्द ही दर्शकों के बीच होगी ।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *