पवन सिंह और रत्नाकर कुमार ने दो मेगा Film के लिए मिलाया हाथ, 2021 में होगी Shoting


December 30, 2020

Mumbai : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह 2021 में कई बहुत बड़े प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगे, यानि कई मेगा बजट की भोजपुरी फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं। हाल ही में म्यूज़िक कम्पनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ओनर रत्नाकर कुमार ने पवन सिंह के साथ दो मेगा बजट मूवी की घोषणा की है। जी हां, पवन सिंह स्टारर मेगा बजट दो भोजपुरी फिल्में फ़िल्म निर्माता रत्नाकर कुमार बनाने जा रहे हैं।

Jamana Kahela Pawan Singh Video Song 2020

Jamana Kahela Pawan Singh Video Song 2020Shoting

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा निर्मित की जाने वाली पवन सिंह के साथ पहली फिल्म के निर्देशक अनंजय रघुराज होंगे जबकि पवन सिंह के साथ सेकंड मूवी डायरेक्ट करेंगे सोनू खत्री। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ओनर और फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने बताया कि हमारी संगीत कम्पनी ने पवन सिंह को दो फिल्मों के लिए साइन किया है।

Pawan Singh New Song (1)

Pawan Singh New Song (1)

पवन सिंह भोजपुरी के सुपर स्टार और पावर स्टार हैं, उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में हम नए साल में उनके साथ दो नई फिल्में लेकर आएंगे। ज़ाहिर सी बात है कि फिल्म का गीत संगीत बहुत शानदार होगा, पवन सिंह की आवाज़ में ही अधिकतर गाने होंगे। फिल्म के टाइटल अभी फाइनल नहीं किए गए हैं। मगर पवन सिंह के फैन्स को ज़्यादा इंतेज़ार नहीं करना होगा। हम बहुत जल्द ही फिल्म के नाम और बाकी स्टार कास्ट की डिटेल्स की ऑफिसियल घोषणा की जाएगी। Report : Niharika Singh.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *