Big Boss 13 में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का धमाल Thik Hai


November 4, 2019

लोकप्रिय चैनल कलर्स के बहु चर्चित शो Big Boss 13 के मुख्य घर में आखिरकार भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की एंट्री हो ही गयी। रानी ने कहा कि खेसारीलाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री की शान हैं। इसलिए उनके चाहने वाले उन्हें जम कर वोट करें और बिग बॉस की ट्रॉफी उन्हें दिलाने में मदद करें। क्योंकि ये भोजपुरी आन, बान और सम्मान की बात है। इस वीकेंड फिनाले के दौरान खेसारीलाल की एंट्री भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी के वेलकम परफॉर्मेंस से हुई। खेसारी रानी के पुराने दोस्त हैं, इसलिये न सिर्फ उन्होंने खेसारी के लिए परफॉर्मेंस किया, बल्कि उनके लिए भोजपुरी के लाखों दर्शकों से वोट के लिए अपील भी की।

लेकिन अब वे दर्शकों को मुख्य घर में आज रात से नज़र आएंगे। खेसारीलाल यादव ने घर के अंदर जाने से पहले बिग बॉस के घर को कुरुक्षेत्र का मैदान कहा था। वो इसको लेकर उत्साहित भी थे। कहा जा रहा है बिग बॉस खेसारीलाल यादव के लिए बेहतरीन अनुभव लेकर आने वाला है, जो उनकी दोस्त रानी चटर्जी को भी लगता है। खेसारीलाल यादव अभी तक बिग बॉस के सीक्रेट रूम में रह रहे थे, जहां से उन्हें मुख्य घर के लोगों को देखने और उनके गेम को समझने का मौका बिग बॉस ने उन्हें दिया था।

लेकिन अपने दोस्त खेसारी को बिग बॉस के घर में देख कर वे बेहद खुश हैं और उन्हें सलमान खान के सामने खेसारी की जीत की कामना की और दर्शकों से उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील भी की। हालांकि, बिग बॉस शुरू होने से पहले चर्चा ये भी थी कि बिग बॉस में रानी जा रही हैं, लेकिन वे खतरे के खिलाड़ी में गयं, जिसका प्रसारण भी कलर्स पर बिग बॉस के बाद होने वाला है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *