बुरे लोगो से लड़ रहे है दिनेश जी ! आम्रपाली दुबे


May 5, 2019

अखिलेश यादव को ये क्या बोल गई आम्रपाली दुबे एक भोजपुरी फिल्म के आइटम सांग शूटिंग के दौरान एक इंटरव्यू में आम्रपाली दुबे से एक सवाल पूछा गया की दिनेश लाल यादव निरहुआ आज़मगढ़ में अखिलेश यादव खिलाफ लड़ रहे है और उनपे निशाना भी शाद रहे है तो इसके ऊपर आपका क्या कहना है. तो आम्रपाली दुबे ने जबाब देते हुए कहा की पहले तो निरहुआ जी अखिलेश यादव पर निशाना नहीं साधते ऐसी सोच पर निशाना साधते है जो गलत है.

दिनेश लाल जी किसी आदमी के ऊपर निधाना नहीं साध रहे है वो बुरी सोच वालो पे निशाना साध रहे है. और जहा तक मैं जानती हु निरहुआ जी बहुत अच्छा काम कर रहे है और पुरे भोजपुरी इंडस्ट्री के तरफ से उनको बहुत सारी शुभकामनाये है. आम्रपाली से ये भी पूछा गया की वो खुद कब निरहुआ का प्रचार करने जाएँगी तो आम्रपाली ने कहा की दिनेश जी का जब आदेश होगा तब मैं वह पहुंच जाउंगी. और आपको ये भी बता देते है की आज़मगढ़ में एक शो होने वाला है जिसमे भोजपुरी के सारे सितारे उपष्टित होंगे.

और आम्रपाली गोरखपुर के बीजेपी उमीदवार रवि किशन का भी प्रचार करते नजर आएंगी. और आम्रपाली दुबे खुद गोरखपुर से ही है और वो चाहती है की गोरखपुर की शीट वापस बीजेपी के पास आये . और आप कमेंट कर के जरूर बताइये की क्या आम्रपाली दुबे को भी चुनाव लड़ना चाहिए.

Related posts

1 thought on “बुरे लोगो से लड़ रहे है दिनेश जी ! आम्रपाली दुबे

  1. अखिलेश जी के सामने nirahuva क्या पूरा भोजपुरी nautanki टीम लग जाये तो भी जमानत जब्त हो जायेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *