Holi पर आया Akshara Singh का स्‍पेशल गाना आपको बना देगा दीवाना || Akshara Singh 2020 Holi Video Song


February 27, 2020

रंगों के त्‍यौहार होली को अब कुछ ही समय रह गए हैं, मगर होली की खुमारी लोगों पर अभी से चढ़ने लगा है। इसी क्रम में भोजपुरी की मशहूर परफॉर्मर, सिंगर और एक्‍टर अक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) इस होली एक शानदार गाना लेकर आयीं हैं। अक्षरा के होली स्‍पेशल ( Holi Special ) इस गाने का नाम ‘प्राइवेट रोमांस’ है, जिसे उन्‍होंने अपने ऑफिसियल चैनल अक्षरा सिंह पर रिलीज किया है। गाने को महज कुछ ही hours में 50 हजार के करीब व्‍यूज मिल चुके हैं। अक्षरा का यह गाना ऐसा कि आप भी अगर इसका म्‍यूजिक वीडियो देख लेंगे, तो दीवाने हो जायेंगे।

बॉलीवुड ( Bollywood ) के अंदाज में बने इस गाने की खासियत रैप और जोगीरा का मिश्रण है, जो भोजपुरी ऑडियंस के नया एक्‍सपीरियंस देने वाला है। अक्षरा ( Akshra ) का रैप उन पर खूब भाता है। अक्षरा ने ऑडियंस से गाने को खूब प्‍यार देने की अपील करते हुए कहा कि इस गाने में कई रंग हैं, जिसमें आप सराबोर हो जायेंगे। मैंने यह गाना बड़े शौक से बनाया है। इसका वीडियो ( video ) भी शानदार है, जिसे बॉलीवुड टच दिया गया है।

Akshara Singh's special song on Holi will make you crazy Akshara Singh 2020 Holi Video Song

Akshara Singh’s special song on Holi will make you crazy Akshara Singh 2020 Holi Video Song

अक्षरा के अलबम ‘प्राइवेट रोमांस’ का लिरिक्‍स संतोष पुरी ने तैयार किया है और म्‍यूजिक मशहूर संगीतकार मधुकर आनंद का है। इस गाने के डिजिटल हेड विक्‍की यादव हैं। अक्षरा इस गाने को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं। वैसे आपको बता दें कि अक्षरा के लिए साल की शुरूआत शानदार रही है, जब उनकी फिल्‍म ‘लैला मजनू’ ने बॉक्‍स पर धमाकेदार दस्‍तक दी। उसके बाद उनका गाना कॉल करें क्‍या ने रिकॉर्ड कायम कर दिया और अब होली स्‍पेशल यह गाना भी चार्टबस्‍टर होने वाला है

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *