पवन सिंह ने रचा नया इतिहास, लगातार 3 दिन से Youtube पर No.1 ट्रेंडिंग में है गाना Kamriya Hila Rahi Hai


February 27, 2020
भोजपुरी सिनेमा के गायकी के सिरमौर व सुपरस्टार पवन सिंह ( Pawan Singh ) ने पहला हिंदी गाना कमरिया हिला रही है ( kamriya Hila rahi hai ) … गाकर अनोखा रिकॉर्ड बनाते हुए नया इतिहास रच दिया है। लगातार तीसरे दिन भी भारत में यूट्यूब पर  ट्रेंडिंग में नं०1 स्थान बनाकर सभी को अचंभित कर अब तक बहुत बड़ा रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है। यह गाना सोशल मीडिया में काफी बड़े तादाद में वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस गाने का 17 मिलियन से अधिक व्यूज पार हो चुका है।

Pawan Singh - Kamariya Hila Rahi Hai (3)

Pawan Singh – Kamariya Hila Rahi Hai (3)

यह गाना 24 फरवरी को रिलीज होते ही मात्र 3 घंटे में नंबर वन ट्रेंडिंग में आ गया था और एक दिन में 12 मिलियन से अधिक व्यूज पार कर ऐतिहासिक रिकॉर्ड बना दिया। लगातार तीसरे दिन भी यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में बने रहने से पवन सिंह के फैंस व चाहने वालों में खुशी की लहर है। इसके व्यूज को देखकर ही इसकी लोकप्रियता का पता चल रहा है। वैसे तो पवन सिंह भोजपुरी के नंबर 1 सिंगर के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अब वे बॉलीवुड के लिए भी नंबर 1 सिंगर बन चुके हैं। भोजपुरी के पावरस्टार का नया बॉलीवुड होली सांग जमकर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। जिसे लोगो बेहद पसंद कर रहे हैं। पवन सिंह के इस गाने ने मानो लोगो में एक नयी जान सी डाल दी हो। हर कोई इनके इस गाने की तारीफ करते नजर आ रहे है। जो कोई भी इस गाने को देखता है, वो खुद को उनकी तारीफ किये बिना नहीं रोक पाता है।
Pawan Singh - Kamariya Hila Rahi Hai (3)

Pawan Singh – Kamariya Hila Rahi Hai (3)

यह हिंदी गाना जेजस्ट म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। आपको बता दें कि इस वीडियो में पवन सिंह और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब की जोड़ी जमकर धमाल मचा रही है। गाने का वीडियो देखते ही बनता है। इस गाने में पवन सिंह मधुर स्वर में स्वर मिलाया है पायल देव ने और साथ ही पायल देव ने इस गाने की म्यूजिक को भी कंपोज़ किया है।

Kamriya Hila Rahi Hai Pawan Singh Holi Song 2020

Kamriya Hila Rahi Hai Pawan Singh Holi Song 2020

गीतकार मोहसिन शेख, पायल देव, संगीतकार आदित्य देव हैं। वीडियो डायरेक्टर व कोरियोग्राफर मुद्दसर खान हैं। छायांकन विशाल सिन्हा, संकलन नितिन एफसीपी, प्रोडक्शन योगेश कुमार प्रोडक्शन है। इस गाने का निर्माण देसी अंदाज में बड़े लेबल पर किया गया। इस गाने से बॉलीवुड इंडस्ट्री में पवन सिंह की धमाकेदार एंट्री हो गई है। एक दशक पहले पवन सिंह का गाया हुआ गाना लॉलीपॉप लागेलु आज भी सदाबहार सुपरहिट बना हुआ है और अब यह गाना कमरिया हिला रही है भी इतिहास रच रहा है। पवन सिंह के फैंस में इस गाने को लेकर गजब का उत्साह देखते बन रहा है। काफी मात्रा में लोग सोशल मीडिया में यह गाना शेयर कर रहे हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *