ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज का नया धमाकेदार गाना ‘पिया मोर पातर बड़े’ हुआ रिलीस


October 8, 2021

भोजपुरी संगीत जगत में रोजाना नवरात्रि के खास गाने रिलीज हो रहे हैं. ये गाने दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहे हैं. आज से नवरात्र शुरू हो गए हैं। इस नवरात्रि को खास बनाने के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ‘पिया मोर पातर बड़े’ लेकर आई हैं. इस गाने में क्यूट गर्ल सबा खान शिल्पी राज की आवाज पर डांस करती नजर आ रही हैं. निर्माता रत्नाकर कुमार द्वारा निर्मित गीत ‘पिया मोर पातर बड़े’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। जो दर्शकों के बीच धूम मचा रही है.

लेखक आशुतोष तिवारी के लिखे इस गाने को शिल्पी राज ने अपने ही खास अंदाज में गाया है। सबा खान ने म्यूजिक डायरेक्टर आर्य शर्मा की धुन और डायरेक्टर भोजपुरिया के कहने पर ‘पिया मोर पातर बड़े’ पर कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल और बॉबी जसवाल के कमाल के डांस मूव्स किए हैं। गाने को मीत जी ने खूबसूरती से संपादित किया है, जबकि प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी ने संभाला है।

शिल्पी राज का हाल ही में रिलीज हुआ गाना इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. शिल्पी राज वैसे भी भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन सिंगर में से एक हैं। उनके गानों का मतलब सुपरहिट होता है। और उनके गीतों ने जल्द ही मिलियन क्लब का स्वाद चखा।

अगर सबा खान की बात करें तो उन्हें इंडस्ट्री में कम ही समय हुआ है और उन्होंने भोजपुरी फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. सबा खान का लेटेस्ट रिलीज गाना ‘मोहब्बत पे भारी नौकरी सरकार’ यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस गाने को एक दिन में 1.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *