पवन सिंह और प्रियंका सिंह का फिर चला जादू देवी गीत “काली माई किरिया” रिलीस होते ही हुआ हिट


October 8, 2021

पावर स्टार पवन सिंह की खासियत और उनका हैसियत ऐसा है कि चाहे उनकी फिल्म हो या उनके गाने, रिलीज होते ही बवाल मचा देते हैं. उनके गाने यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में आते हैं। पवन सिंह का नया देवी गीत “काली माई किरिया” रिलीज होते ही धूम मचा रहा है। मां अम्मा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होते ही इस गाने का टीजर वायरल हो गया और लोग गाने का इंतजार कर रहे थे. गाने के आउट होते ही इसने कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज को पार कर लिया है। इसे सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें पवन सिंह और एक्ट्रेस जिया राय का अंदाज बेहद खूबसूरत लग रहा है. इस गाने को मां अम्मा फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

इस गाने को प्रियंका सिंह ने पवन सिंह के साथ खूबसूरत आवाज में गाया है। इसका वीडियो एक कॉन्सेप्ट के मुताबिक शूट किया गया है। गाने में जिया राय कहती हैं कि उन्होंने कभी पूजा नहीं की तो पवन सिंह उन्हें समझाते हैं कि उनकी संस्कृति से दूर नहीं होना चाहिए. एक तरह से यह गाना एक खूबसूरत संदेश भी दे रहा है। खुद पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से लिंक शेयर करते हुए लिखा कि गाना आउट हो गया है.
इसके खूबसूरत बोल छोटू यादव ने लिखे हैं और संगीत छोटे बाबा बसही ने दिया है जबकि अरेंजर्स प्रियांशु सिंह हैं।
पवन सिंह के अपोजिट एक्ट्रेस जिया राय देवी के इस गाने में खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. गाने में पवन सिंह का स्मार्ट लुक नजर आ रहा है.
यह अद्भुत वीडियो रवि पंडित द्वारा निर्देशित है, हाँ वही रवि पंडित, जिन्होंने पावर स्टार पवन सिंह के साथ सुपर डुपर हिट गीत पुदीना आ आ आ गाया था।
पवन सिंह के गाने काली माई किरिया को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है, यह गाना ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है. ये गाना यूट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
गाने के कोरियोग्राफर ऋतिक आरा हैं। विजन दीपक सिंह का है। संपादक दीपक पंडित हैं। सहयोग अमित सिंह का है। माता-पिता और अजीत सिंह जोखरी का आशीर्वाद। धन्यवाद रानू सिंह, प्रिंस सिंह।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *