प्यार तो होना ही था के Producer अमित हिंडोचा ने जाने-माने टैलेंटेड Film निर्देशक प्रमोद शास्त्री को बतौर निर्देशक अपनी आगामी New फिल्म के लिए अनुबंधित


January 29, 2020

भोजपुरी फिल्म प्यार तो होना ही था के निर्माता अमित हिंडोचा ने जाने-माने टैलेंटेड फिल्म निर्देशक प्रमोद शास्त्री को बतौर निर्देशक अपनी आगामी नई फिल्म के लिए अनुबंधित किया है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चल रही भोजपुरी फिल्म प्यार तो होना ही था की शूटिंग तय समय पर पूरी होने पर प्रमोद शास्त्री की कार्य के प्रति लगन, पूरी यूनिट के साथ मैत्रीपूर्ण व्यवहार तथा फिल्म की मेकिंग व टेकिंग देखकर फिल्म के निर्माता अमित हिंडोचा ने अपनी अगली फिल्म के लिए पूरी यूनिट के सामने चेक देकर अनुबंधित किया। प्रमोद शास्त्री को नई फिल्म साईन करने पर पूरी यूनिट काफी खुश नजर आई और सभी ने उन्हें ढ़ेरों बधाई दी। नई फिल्म की सारी जानकारी अतिशीघ्र दी जायेगी।

Bhojpuri Film Pyaar To Hona Hi Tha Arvind Akela Kallu

Bhojpuri Film Pyaar To Hona Hi Tha Arvind Akela Kallu

गौरतलब है कि हर वर्ग के दर्शकों के स्वस्थ मनोरंजन करने एवं भोजपुरी फिल्मों की मेकिंग में बदलाव की बयार लाने हेतु ए.सी.एच. एंटरटेनमेंट प्रा.लि. बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म प्यार तो होना ही था केनिर्माता अमित हिंडोचा हैं। वे भोजपुरी फिल्मों के प्रति लोगों की नजरिया बदलने का सार्थक प्रयास कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशक प्रमोद शास्त्रीउनकी सोच को अमलीजामा पहनाने का कार्य कर रहे हैं। लेखक एस. के. चौहान हैं। संगीतकार ओम झा हैं। मुख्य कलाकार अरविन्द अकेला कल्लू, यामिनी सिंह, कनक यादव, सुशील सिंह, देव सिंह, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, बालेश्वर सिंह, रोहित सिंह मटरू, पुष्पा वर्मा, सुधा झा, अशोक शुक्ला, बबलू खान, चंदन कश्यप, दीपक सिंह और अन्य हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *