पावर स्टार पवन सिंह की सबसे बड़ी खबरे ,२६ जुलाई 2021


July 25, 2021

1.पावर स्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह को सभी जानते हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। प्यारी पत्नी ज्योति सिंह एक महान व्यक्ति हैं और एक दयालु महिला उनके इस हावभाव को हाल ही में एक रील वीडियो में दिखाया गया है जिसमें ज्योति सिंह गरीबों को दान पुन का काम करते नजर आ रही हैं। उन्होंने साड़ी पहनी हुई है और वह बहुत प्यारी लग रही है। ज्योति सिंह ने अपनी यह रील अपलोड की जहां उन्हें जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए दिखाया गया है।

सबसे पसंदीदा भोजपुरी सितारों में से एक पवन सिंह की शादी ज्योति सिंह के साथ उनके होम टाउन बलिया में हुई थी, उत्तर प्रदेश में दोनों ने 6 मार्च, 2018 को हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की थी। परिवार ने शादी को लेकर चुप्पी साध रखी थी क्योंकि यह एक निजी मामला था।

2. ऐसा शायद ही कभी होता है कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह कोई गाना रिलीज करते हैं और उस पर दर्शकों का ध्यान नहीं जाता। बिहार के सुपरस्टार की एक वफादार फैन बेस है जो अभिनेता के हर गाने को सुपर-डुपर हिट बनाती है। और कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ जब उन्होंने सावन को समर्पित इस शुभ महीने में अपना नवीनतम गीत ‘शिवाला प सोमारी’ जारी किया।

जी हाँ, अभिनेता, गायक का गाना 23 जुलाई शुक्रवार को यूट्यूब पर रिलीज हुआ और एक दिन के भीतर ही यह उनके फैंस के बीच सनसनी बन गया. आपने सही पढ़ा! पवन सिंह का गाना महज 11 घंटे के समय में यूट्यूब पर 22 लाख से ज्यादा व्यूज बटोरने में कामयाब रहा। अभिनेता ने अपने गाने का एक स्नैपशॉट भी साझा किया और अपने सोशल मीडिया के माध्यम से सभी को इसकी जानकारी दी।

3. भोजपुरी अभिनेता-गायक पवन सिंह भोजपुरी मनोरंजन जगत के सबसे पसंदीदा और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं। अभिनेता ने 25 वर्षों तक कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ इंडस्ट्री में अपना नाम हासिल किया है और आज उनके पास प्रदर्शन करने के लिए दिलचस्प काम है। पवन सिंह के गाने अक्सर संगीत चार्ट में शीर्ष पर होते हैं और कुछ ही समय में तूफान से इंटरनेट पर छा जाते हैं। इस बीच, पवन सिंह के गाने ‘पुदीना ऐ हसीना’ ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है क्योंकि यह गाना 130 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर गया है। गाने को पवन सिंह और अनुपमा यादव ने गाया है, वहीं इसमें माही श्रीवास्तव हैं।

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह इंडस्ट्री में सबसे अधिक मांग वाले सितारों में से एक हैं। उन्होंने एक महीने पहले अपने प्रशंसकों को एक दिलचस्प गीत ‘पुदीना ऐ हसीना’ से रूबरू कराया। ‘पुदीना ऐ हसीना’ एक मनोरंजन से भरा गाना है। इस गाने में अभिनेता को साइकिल की सवारी करते हुए एक गांव वाले के रूप में दिखाया गाया है। इसे कुंदन पांडे और अर्जुन अकेला ने लिखा है जबकि संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है।

4. भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह धर्मा नाम की एक नई फिल्म के साथ अपने प्रशंसकों के लिए फ़िल्म की तैयारी शुरू कर दिये है। अयोध्या में फिल्म धर्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

भपावर स्टार पवन सिंह उनकी आने वाली फिल्म धर्मा की शूटिंग प्रभु श्री राम की जन्मभूमि आयोध्या में करेंगे। भगवान श्रीराम की नगरी आयोध्या में पवन सिंह पहुँच गए है। यह फ़िल्म आरजे फि़ल्मस की बैनर तले बन रही है। फिल्म धर्मा के डायरेक्टर राज जयसवाल ने बताया कि यह फिल्म उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। इसके फ़िल्म के लिए बहुत पहले से तैयारी चल रही थी। कोरोना के कारण शूटिंग बंद करनी पड़ गई थी। अब दुबारा इसकी शूटिंग की शुरुआत हो गई है।

5.गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर, सुपर स्टार पवन सिंह ने अपने चाचा अजीत सिंह के लिए एक हार्दिक नोट पोस्ट किया है। इस पोस्ट के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया। शनिवार को पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम के सोशल मीडिया हैंडल पर अपने चाचा अजय सिंह की तस्वीर साझा की। उसके साथ ही पवन सिंह ने उस पोस्ट में लिखा है। गुरू ब्रह्मा गुरू विष्णु, गुरु देवो महेश्वरा गुरु साक्षात परब्रह्म, तस्मै श्री गुरुवे नम। पवन सिंह ने लिखा कि वह अभी जो कुछ भी हैं सब उन्हीं की वजह से हैं। वह इस गुरु पूर्णिमा में अपना आशीर्वाद मांगते हैं। उन्होंने कहा कि वो अपने गुरु से प्यार करता है। मेरे चाचा मेरे शिक्षक श्री अजीत सिंह जी को चरण स्पर्श।

पवन जी अपने चाचा जी के वजह से इस मनोरनजन वाली दुनिया में बचपन से कदम रखे थे। उनके चाचा जी अजित सिंह जी उनकी साईकल पर बैठा के स्टेज शो के लिये 30 किलोमीटर की दूरी तक ले जाते और रात रात भर कार्यकर्म करते। वो बेचे थे तो वो सो जाते थे तो उनके चाचा जी उन्हें आँख में पानी मार मार के उठाते और उनको गाने के लिये कहते।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *