पवन सिंह ने “Hamar Swabhiman” से रचा इतिहास, विदेश के सिनेमाहाल में भी अब बजेगा भोजपुरी का डंका


November 9, 2022

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ बंपर ओपनिंग के साथ एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है और उनकी ताकत दर्शकों का दिल जीत रही है. हाँ! बिहार, झारखंड के सिनेमाघरों में महापर्व छठ पूजा पर बड़े पैमाने पर रिलीज हुई पवन सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ को बंपर ओपनिंग मिली है. सिल्वर स्क्रीन पर इस फिल्म को देखने वाले दर्शकों ने जबरदस्त उत्साह दिखाया है, दर्शक तालियों और सीटी बजाकर इसका लुत्फ उठा रहे हैं. इस फिल्म में पवन सिंह अपने चिर-परिचित एक्शन से भरपूर नजर आ रहे हैं, साथ ही उनका अलग अवतार फिल्म का केंद्र बिंदु बना हुआ है. इस फिल्म में वह कभी धोबी को पीछे छोड़ते हुए अखाड़े में तलवारबाजी का कारनामा करते नजर आते हैं. यह फिल्म उनके फैंस और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है.

Pawan Singh created history with "Hamar Swabhiman", Bhojpuri's dance will now play in foreign cinema halls too

Pawan Singh created history with “Hamar Swabhiman”, Bhojpuri’s dance will now play in foreign cinema halls too

गौरतलब है कि राम शर्मा फिल्म प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ को फिल्म वितरक कंपनी प्रंशुल मैजिक मोमेंट के प्रवीण कुमार ने सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया है. फिल्म के निर्माता राम शर्मा (एनआरआई) हैं। निर्देशक हैं चंद्र भूषण मणि। टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो रिलीज होते ही वायरल हो गया. इस फिल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं। गीतकार मंजी मीत हैं और संगीतकार छोटे बाबा बसही, छोटू रावत और संगम सिंह हैं। डीओपी देवेंद्र तिवारी, एक्शन मास्टर श्री श्रेष्ठ, कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता और रवि पंडित हैं। पीआरओ रामचंद्र यादव हैं।

Hamar Swabhiman Bhojpuri Movie

Hamar Swabhiman Bhojpuri Movie

फिल्म की अपार सफलता पर निर्माता राम शर्मा (एनआरआई) ने कहा कि ‘हमार स्वाभिमान’ एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है। दर्शकों के लिए इस फिल्म में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। फिल्म की कहानी और पवन सिंह की परफॉर्मेंस इसकी यूएसपी है। वहीं अंजना सिंह के साथ पवन सिंह की केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. हमने इसे बड़े पैमाने पर प्रोड्यूस किया है, ताकि दर्शकों को एक बेहतरीन भोजपुरी सिनेमा देखने को मिले. फिल्म को बंपर ओपनिंग देने के लिए मैं सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। आप सभी का प्यार और आशीर्वाद हमेशा बना रहे।

राम शर्मा ने यह भी बताया कि हमने इस फिल्म का ट्रेलर पोलैंड की राजधानी वारसॉ शहर में लॉन्च किया था. जल्द ही हम इस फिल्म को पोलैंड में रिलीज करेंगे, ताकि भोजपुरी फिल्में विदेशी सिनेमा हॉल में रिलीज हो सकें और विदेशों में रहने वाले लोग भी सिनेमा हॉल में अपनी भोजपुरी भाषा की फिल्में देख सकें।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *